Close X
Thursday, September 16th, 2021

डाॅ. के. एल. जैन राजस्थान गौरव रत्न से अलंकृत

डॉ. के. एल. जैन पिछले 50 वर्षों से भी अधिक समय से राजस्थान चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री के मानद महासचिव के पद पर लगातार निर्विरोध रुप से निर्वाचित होकर सुशोभित हैं

आई एन वी सी न्यूज़
जयपुर,

राजस्थान चैम्बर ऑफ़ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्री के मानद महासचिव व प्रदेष के सामाजिक-औद्योगिक एवं राजनीतिक क्षेत्रों में सुपरिचित नाम डाॅ. के. एल. जैन को “मैं भारत हूँ“ संस्था द्वारा आयोजित ऑनलाइन सम्मान समारोह में “राजस्थान गौरव रत्न“ अलंकरण से सम्मानित किया ।

उल्लेखनीय है कि डॉ. के. एल. जैन पिछले 50 वर्षों से भी अधिक समय से राजस्थान चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री के मानद महासचिव के पद पर लगातार निर्विरोध रुप से निर्वाचित होकर सुशोभित हैं। वे अनेक औद्योगिक व सामाजिक संस्थाओं से जुड़कर देष, राज्य व समाज के विकास में अपनी महती भूमिका अदा करते आ रहे हैं।

इस अवसर पर डॉ. जैन ने मैं भारत हूँ संस्था का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि यह सम्मान उनके जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है तथा वे आगे भी इसी जि़्ादादिली के साथ देष-प्रदेष व समाज के विकास में क्रियाषील रहेंगे एवं भारत को भारत के नाम से संबोधित करने पर जोर दिया एवं इस मुहिम की सराहना की। उन्होंने इस अवसर पर मैं भारत हूँ संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिजय कुमार जैन एवं राष्ट्रीय महामंत्री श्रीमती शोभा सदानी का भी डाॅ. जैन ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस ऑनलाइन सम्मान समारोह में पूर्व न्यायाधीश श्री पानाचंद जैन विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर चार कंपनियों के पूर्व एम.डी./सी.एम.डी और मैं भारत हूँ संस्था के मुख्य सलाहकार श्री पी.एम. भारद्वाज ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment