कपड़ो के कारण फिर चर्चा आई उर्फी जावेद

0
35

उर्फी जावेद लम्बे समय से अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी हुई है। भले ही ज़्यादातर एक्ट्रेस को अपने कपड़ो के चलते ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ता हो लेकिन इसी वजह से खबरों में भी बनी रहती है।

उर्फी की कुछ ड्रेसेज इतनी अतरंगी होती हैं कि आपके मन में ये सवाल उठने लगेंगे कि भई इस ड्रेस का डिजाइनर है कौन? आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जब इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ब्लू कलर की कटआउट ड्रेस में सबके सामने आईं।

कई लोगो ने तो उर्फी का ये लुक देख अपना माथा पकड़ लिया था। उनके दिमाग में बस यही सवाल था कि एक्ट्रेस ने ये क्या पहन लिया है? कईयों ने उर्फी से उनकी इस कटी फटी ड्रेस के डिजाइनर का नाम पूछा था। सभी फैंस के सवालों को ध्यान में रखते हुए उर्फी जावेद ने अपनी नई पोस्ट में इस ब्लू आउटफिट के डिजाइनर का खुलासा कर दिया है। जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी ही नहीं होगी, बल्कि आपके होश ही उड़ जाएंगे।

एक्ट्रेस ने ब्लू आउटफिट में फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- ‘मुझे कई लोगों के मैसेज आए ये पूछते हुए कि इस ड्रेस का डिजाइनर कौन है! राइट स्वाइप करें उसकी फोटो देखने के ले! प्लीज उसे ब्लेम करें मुझे नहीं!’ उर्फी का कैप्शन पढ़ने के बाद जरूर आप भी काफी एक्साइटमेंट के साथ स्वाइप करेंगे। आखिरी स्लाइड में फिर आपके सामने बड़ा खुलासा होगा।

ये हैं उर्फी जावेद के ड्रेस डिजाइनर। एक चूहा। पक्का आपकी भी हंसी छूटी होगी। तस्वीर में एक चूहा है जो ब्लू कलर के कपड़े के ऊपर बैठा हुआ है। उर्फी की ये पोस्ट है तो मजेदार। अब आप कहेंगे कि चूहा ही क्यों? वो इसलिए क्योंकि जब उर्फी जावेद की इस ड्रेस में तस्वीर सामने आई थो जो लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए यही कहा था क्या उनकी ड्रेस को चूहे ने कुतर दिया है या कुत्ते पीछे पड़ गए थे। बस इसी वजह से एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस का डिजाइनर एक चूहे को बताया। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here