मुंबई । एकता कपूर का ‘कसौटी जिंदगी की’ शो के पहले सीजन ने श्वेता तिवारी और सीजेन खान को घर-घर में पहचान दिलाई। शो में श्वेता जहां प्रेरणा के लीड किरदार में नजर आईं तो वहीं, सीजेन खान ने अनुराग बसु बनकर लोगों का दिल जीत लिया। शो भी दर्शकों का फेवरेट शो था। शो के दौरान सीजेन और श्वेता को लेकर कोई ना कोई बात होती रहती थी। अब सीजेन खान ने पहली बार श्वेता तिवारी संग अपनी बॉन्डिंग पर बात की।
एक्टर ने कहा- ‘श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थीं, इसके आगे मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा। मुझे उनसे अब कोई मतलब नहीं है। और ना ही वो मेरे लिए मायने रखती हैं, हालांकि मैं अपनी जिंदगी में किसी को इस तरह नहीं देख पाउंगा, जैसे उन्हें। किसी के इतना करीब नहीं हो पाउंगा, जितना उनके रहा।’ सीजेन ने ‘कसौटी जिंदगी की’ के दिनों को याद करते हुए कहा- ‘कसौटी मेरे दिल के उतना ही नजदीक रहा, जितना श्वेता के। हम दोनों ही काफी प्रोफेशनल थे। हम अपने सीन करते थे और डायरेक्टर के कट बोलते ही अपनी जगह पर चले जाते थे। ये हम दोनों की ही एक अच्छी बात थी।’
बता दें, श्वेता तिवारी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 और सीजेन शक्तिः अस्तित्व के अहसास की में व्यस्त हैं। बता दें ‎कि शो के दौरान एक तरफ जहां कहा जाता था कि दोनों के बीच बिलकुल नहीं बनती तो दूसरी तरफ दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी छाई रहती थीं। हालांकि, दोनों ही स्टार्स की तरफ से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here