कोलकाता| पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर मतदान शुरू हो गया है। इस हाई प्रोफाइल सीट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल के बीच कड़ी टक्कर है। जबकि सीपीआई (एम) की ओर से श्रीजिब विश्वास मैदान में हैं। मतदान वाले क्षेत्र में धारा 144 लागू की गई है। तीन अक्तूबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। बता दें कि भवानीपुर के अलावा जांगीपुर, समसेरगंज विधानसभा सीट पर भी मतदान हो रहा है। और भी ताजा अपडेट्स के लिए अमर उजाला से जुड़े रहें…

ओडिशा के पुरी में पीपली विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू  
ओडिशा के पुरी में पीपली विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। पुरी के पुलिस अधीक्षक कनवर विशाल सिंह ने बताया कि संवेदनशील जगहों पर BSF को तैनात किया गया है। 32 मोबाइल पार्टी इस वक्त घूम रही है। पूरा चुनाव शांति के साथ होगा।

बूथ कब्जा करना चाहती है टीएमसी: भाजपा
भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि टीएमसी विधायक मदन मित्रा ने जानबूझकर वार्ड नंबर 72 में वोटिंग मशीन बंद कर दी है क्योंकि वह बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं।

बूथ की सुरक्षा पुलिस के हाथ में दी गई
बंगाल के तीन सीटों पर ईवीएम की सुरक्षा के लिए भी अलग से स्पेशल फोर्स को लगाया गया है, वहीं बूथ की सुरक्षा पुलिस के हाथ में दी गई है।

मतदान वाले क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा
मतदान केंद्र के आसपास धारा 144 लगाई गई है। वहीं मतदान के मद्देनजर 13 QRT टीम, 22 सेक्टर मोबाइल, 9 HRFS, सर्विलांस टीम, फ्लाइंग स्क्वायड समेत अलग-अलग टीमें तैनात की गई हैं। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here