पुरस्कार लौटाने वाले साहित्यकार आतंकवादियों के साथी : हिन्दू संगठन

0
13
mukeshjain,mukesh jain dara saina,swmi omji,vinayak sain,swami omji tantrikआई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली,
दारा सेना, ओजस्वी पार्टी आदि हिन्दू संगठनों की बैठक में सी आई ए की आतंकवादी मिश्निरियों के गैंग से जुडे, उनकी पोषक ईसाई सोनिया द्वारा पुरस्कृत और मिश्निरी नक्सली ईसाई आतंकवादी देशद्रोही बिनायक सेन के समर्थक व साथी अशोक वाजपेयी, के.सच्चिदानन्दन, उदय प्रकाश जैसे नक्सली आतंकवादी गैंग के स्तरहीन साहित्यकार और इसी आतंकवादी अमेरीकी मिश्निरी गैंग से जुडे स्तरहीन वैज्ञानिकों की जमकर निन्दा की गयी। हिन्दू संगठनों ने एक मत से इसे सी आई ए की आतंकवादी मिश्निरियों के टुकडो पर पल रहे देशद्रोही मिडिया के कन्धे पर बैठ कर मोदी जी की वर्तमान देशभक्त सरकार के विरुद्ध असहिष्णुता का हथियार चलाकर मिष्निरियों के ईसाई आतंकवादियों से लड रहे धर्मरक्षकों के खिलाफ छेडी गयी नई साजिश बताया।हिन्दू संगठनों को सम्बोधित करते हुए दारा सेना के अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने कहा कि इस सब के पीछे इनका एक ही मकसद है कि इस देश के हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच वैमनैस्यता बढाओं। दुःख की बात है कि इस खाई को बढाने में शाहरुख खान जैसे सितारे भी सी आइ ए के मोहरे बनकर आतंकवादी मिश्निरियों, सी आइ ए की फोर्ड फाउन्डेशन के हाथों बिके देशद्रोही मीडिया के हाथों खेल रहे हैं।श्री जैन ने कहा कि यें सव फोर्ड फाउन्डेशन के फड के बल पर भारत के पूर्वी और पूर्वोत्तर हिस्सों को काट कर एक अलग ईसाई देश बनाने में लगे हुए हैं। इस ईसाई भारत में न हिन्दुओं को जिन्दा छोडा जायेगा न मुसलमानों को। इस ईसाई भारत के सभी मन्दिरों और मस्जिदों में आग लगा दी जायेगी। और खास बात यह है कि इस ईसाई भारत में आतंकवादी मिश्निरियों के दलाल भारतीय हिन्दू नस्ल के इन देशद्रोही  साहित्यकारों और बिकाउ देशद्रोही मीडियाकर्मियों को भी मीरजाफर की तरह जिन्दा नहीं छोडा जायेगा।

हिन्दू संगठनों को सम्बोधित करते हुए ओजस्वी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष स्वामी ओम जी ने कहा कि हाल ही में नागालैण्ड में बलात्कार का झूठा आरोप लगाका पीट-पीट कर मारे गये एक मुस्लिम नवयुवक की दर्दनाक मौत और पिछले साल कडाके की ठन्ड में बोडो ईसाई आतंकवादियों द्वारा मारे गये हिन्दुओं और मुसलमानों और जलाये गये मन्दिरों और मस्जिदों पर यह देश का दुश्मन गैंग खामोश रहता है। बोडो ईसाई आतंकवादियों द्वारा छोटे छोटे मासूम बच्चों कीे मारे जाने पर भी इन आतंकवादी मिश्निरयों के साथी इन देशद्रोही साहित्यकारों की आखों में आंसू तक नहीं आते हैं,पुरस्कार वापिस करना तो इनकी शान में बहुत बडी गुस्ताखी होगा। न ही यह देशद्रोही बिकाउ मीडिया कोई आवाज उठाता है। इसका कारण बताते हुए स्वामी ओम जी ने बताया कि हिन्दुओं और मुसलमानों को मार मार कर असम को नागालैण्ड और मिजोरम की तरह ईसाई प्रदेश बनाया जा रहा है। और ये बिनायक सेन जैसे देशद्रोही के साथी देशद्रोही साहित्यकार तो अपने आका फोर्ड फाउन्डेशन के नमक का फर्ज अदा कर रहे हैं, वो भी भारत माता के सपूत छोटे – छोटे बच्चों को मार मार कर।

स्वामी ओम जी ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि इन देशद्रोही नक्सली मिश्निरी ईसाई आतंकवादियों के कुत्सिंग मंसूबों में रूकावट बने कुछ धर्मरक्षकों ने धर्म रक्षक श्री दारा सिह जी की राह पकड कर नरेन्द्र दाभोलकर, गोविन्द पनसरे और कुलबुर्गी जैसे सी आइ ए के एजेन्टों को गोलियों से उडा दिया तो इन मिश्निरी ईसाई आतंकवादियों के आतंकवाद के साम्राज्य में खलबली मच गयी।पूर्वी तिमोर और दक्षिणी सूडान की तरह भारत को काटकर एक अलग ईसाई देश बनाने के मंसूबे धाराशाही होते दिखायी दे रहे हैं।उपर से मोदी सरकार ने इनके फोर्ड फाउन्डेशन के फड पर जब से रोक लगायी है तब से इनकी ईसाई आतंकवाद की दुकान भी बन्द होने के कगार पर है।

हिन्दू संगठनों ने सरकार से इन देशद्रोही साहित्यकारों के mij देशद्रोह और हिन्दू मुसलमानों के बीच वैमनैस्य फैलाने की विदेशी साजिश में शामिल होने का मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here