फिल्मी दुनिया की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल

0
24

मुंबई । इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। वहीं, दूसरी तरफ कैटरीना की आने वाली फिल्म को लेकर बात करें वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। बता दें कि कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस का दिल वह अपनी दिलकश अदाओं से जीतती रहती हैं

हाल ही में बालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसके बाद फैंस एक बार फिर उन पर लट्टू हो गए। कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह व्हाइट बिकिनी पहने बेहद हॉट नजर आ रही हैं। तस्वीर में कटरीना कैफ व्हाइट बिकिनी में समुद्र के बीचों- बीच खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। कटरीना का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। कटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक तो हैं ही, साथ ही फिल्मी दुनिया की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में भी शामिल हैं।
कटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 15 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। कटरीना ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने के साथ-साथ फैशन सेंस के लिए भी काबिले-तारीफ है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थीं। । PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here