Close X
Saturday, September 25th, 2021

नाकाम रहे इन सितारों के बेटे

बॉलीवुड में कई दिग्गज सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने काम से शौहरत की बुलंदियां हासिल की हैं पर उनके बेटे उनके जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाये। रुपहले परदे पर नाकाम रहे ऐसे ही कुछ दिग्गज सितारों के बेटे हैं।
लकी अली :
लकी अली जाने-माने हास्य अभिनेता महमूद अली के बेटे हैं।  महमूद बॉलीवुड का वह चेहरा हैं जो अपनी कॉमिक टाइमिंग से फिल्म में जान डाल देते थे हालांकि महमूद की तरह उनके बेटे लकी अली सिनेमाजगत में नाम नहीं कमा पाए।
अरमान कोहली :
निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली भी पिता की तरह इंडस्ट्री में नाम नहीं कमा पाए। अरमान ने 'बदले की आग' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद पिता की फिल्म 'विरोधी' में बतौर लीड एक्टर नजर आए लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इसके बाद 'दुश्मन जमाना', 'कोहरा', 'औलाद का दुश्मन' में नजर आए। आखिरी बार अरमान सलमान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में नजर आए थे। फिल्मों से ज्यादा अरमान अपने गुस्सैल रवैये की वजह से भी लाइमलाइट में रहे।
आर्य बब्बर :  
अभिनेता राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर भी पिता की तरह ज्यादा नाम नहीं कमा पाए। आर्य बब्बर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म 'अब के बरस' से की थी। इसके बाद 'गुरू', 'जेल', 'तीस मार खां', 'डेंजरस इश्क', 'जोकर', 'बंगिस्तान' जैसी कई फिल्मों में नजर आए लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। आर्य बब्बर 'बिग बॉस सीजन 8' में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था।
अध्ययन सुमन
अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन भी बॉलीवुड में फ्लॉप साबित हुए। उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'हाल ए दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन बहुत जल्द ही वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए।
जैकी भागनानी
फिल्म प्रोड्यूसर वासु भागनानी के बेटे जैकी भागनानी भी बॉलीवुड में नाम नहीं कमा पाए। साल 2009 में फिल्म 'कल किसने देखा' से उन्होंने बॉलीवुड में दस्तक दी थी। अभी तक उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है।
शादाब खान :
गब्बर सिंह के नाम से लोकप्रिय हुए खलनायक अमजद खान के बेटे शादाब खान ने बॉलीवुड में 'राजा की आएगी बारात' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। पर वह दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाये। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment