Close X
Monday, January 17th, 2022

लौट रहा है घाटी में आतंक का साया

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने के कुछ समय बाद तक शांति का माहौल दिखाई दिया था, लेकिन अब घाटी में आतंक का साया लौट रहा है। जम्मू-कश्मीर में आतंकी टारगेटिंग किलिंग कर रहे हैं। सरकार का पक्ष में रहने वाले, सिखों, हिंदुओं, भाजपा नेताओं सहित आम नागरिकों की हत्या कर रहे हैं। हाल ही में आतंकियों ने एक स्कूल में घुसकर प्रधानाध्यापक सहित दो टीचर्स को गोली मार दी थी। उसके बाद लगातार सेना के जवानों का आतंकी टारगेट कर रहे थे।कश्मीर में रोजाना आतंक से जुड़ी घटनाएं सामने आ रही हैं, वहीं आतंकियों के हाथ मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं।
ताजा घटनाओं के अनुसार पिछले 24 घंटे में घाटी के अलग-अलग हिस्सों में दो आंतकी घटनाएं हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।श्रीनगर के बोहरी कदल इलाके में एक दुकान के बाहर आतंकि घटना हुई जिसमें एक की मौत हो गई। श्रीनगर के बोहरी कदल इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। यह पिछले 24 घंटे में आतंकवादियों द्वारा शहर में किया गया दूसरा हमला है।
अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने बांदीपुरा जिले के निवासी मोहम्मद इब्राहिम खान पर बोहरी कदल में रात करीब आठ बजे गोली चली। अधिकारियों ने बताया कि खान को गंभीर हालत में पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।उन्होंने बताया कि खान पास के महाराजगंज इलाके में एक सेल्समेन के तौर पर काम करता था। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है। खान की हत्या पिछले 24 घंटे में आतंकवादियों द्वारा किया गया दूसरा हमला है। रविवार शाम बटमालू इलाके में एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने नागरिक की हत्या की निंदा की। PLC
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment