Close X
Tuesday, December 1st, 2020

AAP का प्रभाव और कारवां पूरे उत्तर प्रदेश में बहुत तेजी से बढ़ रहा है

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकारी स्कूलों का कायाकल्प कर दिया. प्रदेश में प्राइवेट स्कूलों से भी अच्छी और मुफ्त शिक्षा की व्यवस्था कराई हे. अमेरिका की प्रथम महिला मिलेनिया ट्रंप दिल्ली के स्कूलों को देखने के लिए आईं. आमजन को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए मोहल्ला क्लीनिक का संचालन कराया, जिसको देखने संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव कोफी अन्नान आये. यह प्रमाणित करता है कि दिल्ली के कार्यों की प्रशंसा देश में ही नहीं पूरे विश्व में हो रही है. कोरोना की महामारी में दिल्ली मॉडल की चर्चा पूरे विश्व में हो रही है. केजरीवाल सरकार ने महिलाओं को अभूतपूर्व सुरक्षा का माहौल दिया.

लोकप्रियता बढ़ने का दावा
सभाजीत ने कहा कि अपने कार्यों की बदौलत AAP का प्रभाव और कारवां पूरे उत्तर प्रदेश में बहुत तेजी से बढ़ रहा है. इस महामारी में जन-जन ऑक्सीजन अभियान के तहत कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर लोगों को सहारा दिया. जिसके बदौलत उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता एक फीसदी से बढ़कर 18 फ़ीसदी को पार कर रही है. आम आदमी पार्टी सभी धर्मों, सभी जातियों को साथ लेकर चलती है. उन्होंनें कहा कि बहुत से लोग कहते हैं कि आम आदमी पार्टी बहुत अच्छा कार्य कर रही है. इस वजह से वे पार्टी से जुड़ना चाहते है.

यूपी में बदलाव लाने का वादा
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरह उत्तर प्रदेश में बदलाव लाने का निर्णय लिया है. इस बदलाव अभियान की शुरुआत पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से कर रही है. पार्टी पूरी मजबूती से पंचायत चुनाव लड़ेगी. इसके लिए पार्टी ने उत्तर प्रदेश के हर जिले में महाअभियान चला रखा है. प्रदेश के तमाम जिलों में बड़ी स॔ख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी जनहित के मुद्दों को उठा रही है तथा दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में जो काम हुआ है उसे यूपी के घर-घर तक कार्यकर्ता पहुंचा रहे है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हर गरीब, मजलूम, किसान, बिजली कर्मचारियों व बच्चों के अभिभावकों के साथ खड़ी है.
 

अयोध्या. उत्तर प्रदेश में भले ही अभी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) की घोषणा नहीं हुई हो, लेकिन आम आदमी पार्टी (AAP) ने पंचायत चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी तेज कर दी है. पंचायती व्यवस्था के माध्यम से सत्ता और व्यवस्था में परिवर्तन लाने के लिए बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने पूरी मजबूती से पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. AAP ने प्रदेश भर में पंचायत प्रतिनिधियों को पार्टी में शामिल करने का अभियान शुरू कर दिया. अपने गृह जनपद अयोध्या पहुंचे AAP के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी के सांसद और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह 20 अक्टूबर को अयोध्या पहुंचेंगे. उनकी मौजूदगी में कई लोग AAP में शामिल होंगे. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment