Close X
Thursday, October 29th, 2020

HUJ का 29वां अधिवेशन होगा भव्य - पत्रकार और पत्रकारिता हित सबसे अहम् : संजय राठी

SANJAYRATHEEवरुण कुमार राय आई एन वी सी न्यूज़ फ़रीदाबाद , हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के 29वां अधिवेशन का उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल 1 जुलाई को फरीदाबाद की मानव रचना विश्वविद्यालय में करेंगे। कार्यक्रम में केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री चौ. वीरेन्द्र सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। इनके अलावा प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।

यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष एवं नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय राठी पिछले जय दिन से फरीदाबाद में प्रवास पर हैं ! अगर सूत्रों की माने तो संजय राठी , हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के 29वां अधिवेशन में भव्यता और सफलता के मामले में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसीलियें पूरे कार्यक्रम पर अपनी नज़र बनाए हुए है !
आई एन वी सी न्यूज़ को फरिबबाद में संजय राठी ने बताया की इस अधिवेशन में पत्रकार व् पत्रकारिता का हित सबसे अहम् मुद्दा रहेगा ! संजय राठी ने आगे कहा की आज देश के पत्रकार सबसे असुक्षित जीवन जीने को मजबूर हैं , अगर आज भी पत्रकार बिरादरी एक जुट होकर अपने हक़ की लड़ाई के लियें आगे नही आई तो आने वाला समय पत्रकारों के लिए और भी मुश्किल भरा हो सकता हैं !उक्त जानकारी देते हुए यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता रवि मलिक ने बताया कि एक जुलाई को द्वितीय सत्र में आम सभा की बैठक होगी। जिसमें संगठन के चुनाव एवं भावी रणनीति पर विचार किया जायेगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये यूनियन के वरिष्ठ नेताओं की अगुवाई में कई कमेटियां गठित की गयी हैं।
हयूज के प्रवक्ता रवि मलिक ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को विगत 16 मई को यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष एवं नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय राठी के नेतृत्व में 14 सूत्री मांग पत्र पहले ही दिया जा चुका है। सम्मेलन में मुख्यमंत्री मीडियाकर्मियों के कल्याण की कुछ घोषणाएं भी करेंगे। इसके लिये यूनियन के नेता प्रदेश सरकार से लगातार संवाद बनाए हुए हैं।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment