इसलिए मैं रणवीर सिंह से प्रभावित हूं : शिल्पा शेट्टी

0
25
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अब पूरी तरह से अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ चुकी हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा की जिंदगी में जो तूफान आया था वो अब जा चुका है और एक्ट्रेस अब फिर से पूरी तरह एक्टिव हो गई हैं फिर चाहें वो सोशल मीडिया पर हो या सेट पर। शिल्पा आए दिन अपनी फोटोज़ और मज़ेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।

शिल्पा के पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते हैं। जैसे अभी एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने शेव करवाए हुए बालों के साथ रणवीर सिंह का ‘ततड़ ततड़’ स्टैप करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शिल्पा ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई और बालों में जूड़ा बना रखा है। नीचे उनके हल्के-हल्के बाल नज़र आ रहे हैं जिन्हें शिल्पा शेव करवा लिया था। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है ‘आज मूड डांस करने का हुआ कुछ वक्त बात। इसलिए मैं रणवीर सिंह से प्रभावित हूं’। देखें एक्ट्रेस का वीडियो।

आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी फिलहाल अपने पति राज कुंद्रा के साथ हिमाचल में गई हुई हैं। हाल ही में दोनों एक मंदिर में स्पॉट हुए थे। जेल से रिहा होने के बाद ये पहली बार था जब राज पब्लिक के बीच पहुंचे थे। फोटोज़ में दोनों हाथ पकड़कर मंदिर में जाते हुए दिख रहे थे। वहीं बाकी फोटोज़ में राज और शिल्पा हाथ जोड़कर खड़े नज़र आ रहे थे। बताते चलें कि पॉर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद राज करीब दो महीने सलाखों के पीछे रहे थे। काफी मशक्कत के बाद उन्हें 20 सितंबर को ज़मानत मिली थी और 21 सितंबर को वो जेल से रिहा हुए थे। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here