अक्सर अपनी पोस्ट के कारण सुर्खियों में रहती हैं

0
11

। बालीवुड एक्टर शाहरुखान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह चांद को निहारते हुए, उससे गुफ़्तगू करती नजर आ रही हैं।सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टा स्टोरी पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सुहाना अपने न्यूयॉर्क स्थित अपार्टमेंट से चांद की ओर देखती नजर आ रही हैं। वह लाइट ब्राउन कलर के सोफे पर बैठी हैं।
सुहाना के अपार्टमेंट से बेहद शानदार व्यू नजर आता है। ब्लैक कलर की ड्रेस पहने सुहाना ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। उन्होंने बिना किसी कैप्शन के तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर पर सुहाना के फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। शाहरुख ने हाल ही में एक और तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने अपार्टमेंट में एक सोफे पर लेटी हुई दिखाई दे रही थी। वह ब्लैक क्रॉप टॉप और लूज पैंट पहने नजर आई थीं। इस दौरान भी वो अपने घर की खिड़की के बाहर देख रही थीं। सुहाना खान, शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं। उनके बड़े भाई का नाम आर्यन खान है। उनका एक छोटा भाई भी है, जिनका नाम अबराम खान है। इस साल उन्होंने अपना 21वां बर्थडे मनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, उन्होंने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में हाई स्कूल की पढ़ाई की थी।
सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रही हैं। मालूम हो ‎कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया  पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना ने भले बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर एक्टिव सुहाना अक्सर अपनी पोस्ट के कारण सुर्खियों में रहती हैं। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here