शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ यूं किया याद

0
28
‘बिग बॉस 13’ से दर्शकों के दिलों में बसने वाली शहनाज गिल इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला के दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं। बीते 2 सितंबर को शहनाज गिल के पैरों तले जमीन उस समय सरक गई थी जब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर अचानक सामने आई थी। इसके बाद से ही शहनाज गिल लाइम लाइट से दूर हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के करीब दो महीने बाद शहनाज ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया है। शहनाज ने सिद्धार्थ की याद में ‘तू यहीं है’ गाना रिलीज किया है।

आज (शुक्रवार) को 12 बजे शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल से ये गाना रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल हैं ‘मेरे दिल को पता है, तू यहीं है यहां है।’ गाने में शहनाज गिल को दिखाया गया है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद वो किस तरह से रह रही हैं। इसके अलावा सिडनाज के बिग बॉस 13 के यादगार पलों को मिलाकर इस गाने को तैयार किया गया है। गाने के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है। गाने के बीच में सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज भी सुनाई देती है, वो अपने अंदाज में ‘सना’ नाम पुकारते हैं।

इस गाने को देखकर और सुनकर एक बार फिर से फैंस के जहन में सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ताजा हो गई हैं। फैंस इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें अब तक इस बात पर यकीन नहीं है कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देख कई लोगों की आंखों में आंसू भी आ गए हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने पहली बार बीते दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। शहनाज गिल ने बीते दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस गाने का एक पोस्टर शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘तू मेरा है और…’। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को इस गाने के जरिए ट्रिब्यूट देने वाली हैं। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here