आई.एन.वी.सी,,

चीन की कंपनी एसआईसीटी mobile्स अपने नए हाई-टेक phone के जरिए पूरे भारत में उपस्थिति बनाए जाने के लिए तैयार है।
2 इंच के क्यूसीआइएफ डिस्पले, डुअल सिम एवं डुअल स्टैंडबाई से ‘ाुरुआत के साथ आईवी128 का पोर्टफोलियो इस्तेमाल एवं पहुंच के लिए सुविधाजनक है। पूरी तरह से मल्टीमीडिया की खूबियों से लैस यह phone mobile ट्रेking फंक्‘ान, ब्लैकलिस्ट, ऑटो कॉल record, ब्लूटूथ जैसी विशेशताओं से संपन्न है। यह phone श्रेश्ठ रिसेप्शन गुणवत्ता के साथ वायरलेस एफएम और 8जीबी तक के मेमोरी कार्ड को सपोर्ट करता है और 1.3 मेगा पicsल camera की क्वालिटी स्पश्ट फोटोग्राफी में सक्षम है।
एसआईसीटी mobile्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल कौशिक ने कहा, `विकासशील दुनिया में श्रेश्ठ प्रौद्योगिकी की मांग बढ़ रही है। यह नया हैंडset लोगों के अनुcool प्रौद्योगिकी को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। आईवीके कम कीमत पर नए एप्लीकेशनों और प्रौद्योगिकी के साथ बाजार में आधुनिक एसआईसीटी phone को लेकर आई है।´
भारतीय बाजार के अनुcool यह हैंडset की पेड पर हिंदी और अंग्रेजी लिखे होने के साथ इन दोनों भाशाओं को सपोर्ट करता है और की पेड बड़ा होने की वजह से दोनों भाशाओं के साथ की पेड इस्तेमाल आसान है। इस हैंडset की अन्य ख़ास विशेशता यह है कि यह phone दो चार्जर को सपोर्ट करता है।
आईवी128 हैंडset सभी प्रमुख एसआईसीटी mobile outletों और अन्य mobile रिटेल outletों पर 1,325 रुपए की अधिकतम खुदरा कीमत पर उपलब्ध है और इसके साथ data ट्रांसफर के लिए data केबल उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here