Close X
Friday, September 24th, 2021

चार्मिंग लुक में नजर आए प्रभास,रिलीज डेट का किया खुलासा      

आखिरकार वो दिन आ ही गया जब काफी लोगों की दुआएं कबूल हो गई हैं क्योंकि राधे श्याम की रिलीज डेट अब सामने आ गई है. फैंस ने काफी समय से बेसब्री से इंतजार किया है और फिल्म की टीम ने पोस्टर और अन्य झलक का खुलासा करके सभी के उत्साह को बनाये रखना सुनिश्चित किया है और अब, आखिरकार बड़ी तारीख भी सामने आ गई है.

प्रभास  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उन्हें डेपर लुक में यूरोप की सड़कों पर टहलते हुए देखा जा सकता है और पोस्टर में कहा गया है कि फिल्म मकर संक्रांति/पोंगल के अवसर पर रिलीज होगी, यानी 14 जनवरी 2022 में सामने आएगी.


पोस्टर में प्रभास सूट पहने हाथ में सूटकेस पकड़े हुए हैं. प्रभास के आस-पास बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स नजर आ रही हैं. प्रभास ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरी रोमांटिक फिल्म आप सभी को दिखाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. राधे श्याम की ब्रांड न्यू रिलीज डेट 14 जनवरी 2022.

लोग बड़ी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और इस खबर ने उनकी एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. कई लोगों का मानना है कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक होगी और प्रभास के प्रशंसक निश्चित रूप से इस घोषणा को सुनकर खुश होंगे.

इस फिल्म के साथ लगभग एक दशक के अंतराल के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े की एक नई जोड़ी देखने मिलेगी और फ़िल्म से कई पोस्टर सामने आए हैं जिसमें प्रभास को एक लवर बॉय के अवतार में दिखाया गया है.

फिल्म 14 जनवरी 2022 में स्क्रीन पर रिलीज होगी. राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है. PLC.
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment