Close X
Wednesday, October 20th, 2021

जनता बिजली कटौती और किसान खाद की कमी से बेहाल

भोपाल । मप्र में इन दिनों बिजली और खाद का संकट गहराता जा रहा है। लोग आने वाले संकट को लेकर पहले से ही सहमे हुए हैं। इस बीच राज्य के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्म सिंह तोमर और कृषि मंत्री कमल पटेल का वीडियो चर्चा में आ गया है। राज्य पर आने वाले संकट से बेखबर वे वीडियो में भैंस चराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके साथ कुछ पुलिसकर्मी भी हैं। वे ग्वालियर की सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। भैंस के गले में बंधी रस्सी का एक सिरा उनके हाथ में हैं। टहलते-टहलते वे हंसी-ठिठोली भी करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक अन्य वीडियों में कृषि मंत्री कमल पटेल फैशन शो में कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं। इंदौर में मप्र वुमंस प्रेस क्लब के फैशन शो में मंत्री ने शिरकत की थी।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
30 सेकेंट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोमवार का है। इसी दिन ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्म सिंह तोमर ग्वालियर से लौटे थे। उन्होंने सुबह बहोड़ापुर के विद्युत केंद्र का निरीक्षण भी किया था। हालांकि, अभी तक इस संबंध में ऊर्जा मंत्री का कोई बयान नहीं आया है।

पहले भी कई वीडियो हो चुके हैं वायरल
ऊर्जा मंत्री का यह वीडियो कोई नया नहीं है। पहले भी उनके ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले ऊर्जा मंत्री के इससे पहले सीवर में उतरकर सफाई करने, बिजली के ट्रांसफार्मर की सफाई करने, शमशान पर श्रमदान करने व जमीन पर बैठकर लोगों की शिकायत सुनने के वीडियो भी काफी वायरल हो चुके हैं।  

बढ़ रहा बिजली संकट
मप्र में बिजली संकट बढ़ता ही जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य में इन दिनों 10 हजार मेगावॉट बिजली की मांग है, लेकिन कोयले की भारी कमी के कारण महज 3900 मेगावॉट बिजली का उत्पादन ही हो रहा है। कई संयंत्रों पर मात्र दो से तीन दिन का ही कोयला बचा है।

कैटवॉक पर मंत्री हुए ट्रोल
वहीं दूसरी तरफ कृषि मंत्री कमल पटेल का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे फैशन शो में कैटवॉक करने पर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल इंदौर में शनिवार को एमपी वुमंस प्रेस क्लब के फैशन शो में मंत्री ने शिरकत की थी। महिला पत्रकारों के साथ रैंप पर उनके कैटवॉक का वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया यूजर्स मंत्री को ट्रोल करने लगे। कांग्रेस ने तंज करते हुए लिखा- विश्वगुरु बनकर रहेंगे। एक यूजर ने लिखा- विलक्षण प्रतिभा के धनी भाजपा में ही क्यों मिलते हैं।वीडियो में मंत्री दो महिलाओं के साथ रैंप पर कैटवॉक करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने हाथ जोड़े और विक्ट्री साइन भी दिखाया, लेकिन मंत्री अपने इस कैटवॉक को लेकर अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। यूजर तारीफ से लेकर तंज तक कस रहे हैं। PLC

Comments

CAPTCHA code

Users Comment