Friday, August 14th, 2020

OnePlus Nord भारत में लॉन्च होगा 21 जुलाई को

OnePlus Nord को 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी वनप्लस ने मंगलवार को दी। OnePlus ने यह भी खुलासा किया है कि भारत में इस फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग 15 जुलाई से Amazon पर शुरू हो जाएगी। इच्छुक ग्राहकों को इस फोन को प्रीबुक करने के लिए 499 रुपये का भुगतान करना होगा। इस राशि के बदले ग्राहक को कंपनी की ओर से एक गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा, जिसमें वनप्लस का लिमिटेड एडिशन मर्चेंडाइज़ होगा।

OnePlus Nord, कंपनी का बहु-प्रतीक्षित स्मार्टफोन है। क्योंकि OnePlus लंबे समय बाद मिड-रेंज सेगमेंट में वापसी करने वाली है। बीते दो साल में कंपनी ने कीमत पर कम ध्यान देते हुए ज़्यादा ध्यान नए और अनोखे फीचर्स देने पर केंद्रित रखा है। दूसरी तरफ, वनप्लस नॉर्ड बेहद ही किफायती हैंडसेट होने वाला है और इसकी कीमत 500 डॉलर से कम होगी। यह फ्लैगशिप किलर हैंडसेट तो नहीं होगा। लेकिन यह मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा और इसमें फ्लैगशिप स्तर के कैमरे दिए जाने की बात की गई है।

OnePlus के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड को 21 जुलाई को शाम साढ़े सात बजे लॉन्च किया जाएगा। कोरोना वायरस महामारी के कारण कंपनी फिजिकल इवेंट नहीं आयोजित करने वाली है। OnePlus Nord से OnePlus Nord AR ऐप के ज़रिए पर्दा उठेगा। यह ऐप एंड्रॉयड और आईओएस के लिए उपलब्ध होगा।

जैसा कि हमने पहले बताया, वनप्लस नॉर्ड की प्री-ऑर्डर बुकिंग 15 जुलाई को अमेज़न इंडिया की साइट पर शुरू हो जाएगी। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए 499 रुपये का भुगतान करना होगा। अगर प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहक 31 अगस्त तक वनप्लस नॉर्ड को खरीद लेते हैं, तो उन्हें कंपनी की ओर से एक गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा। इसमें OnePlus Bullets Wireless V1 हेडफोन्स के साथ एक फोन कवर मुफ्त मिलेगा।

अब तक सार्वजनिक हुए टीज़र्स से पता चल चुका है कि OnePlus Nord तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर और दो सेल्फी कैमरे दिए जाएंगे। फोन का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन को भी सपोर्ट करेगा। PLC.

 
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment