swamiomjimukeshjainswamiomjimukeshjain-300x224आई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली,
दारा सेना, ओजस्वी पार्टी आदि हिन्दू संगठनों ने जनरल वी के सिंह के ब्यान ‘असहनशीलता पर बहस पैसे लेकर करायी जा रही है।’ को सही बताया है। हिन्दू संगठनों ने एक मत से इसे सी आई ए की आतंकवादी मिश्निरियों के टुकडो पर पल रहे देशद्रोही मीडिया के कन्धे पर बैठ कर मोदी जी की वर्तमान देशभक्त सरकार के विरुद्ध असहिष्णुता का हथियार चलाकर गिराने की विदेशी साजिश बताया।

दारा सेना के अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने कहा कि यह बयान देकर जनरल वी के सिंह ने फिर से अपनी जनरलों वाली बहादुरी दिखायी है। श्री जैन ने कहा पुरस्कार लौटाने वाले अशोक वाजपेयी, अरूंधति राय, के. सच्चिदानन्दन, उदय प्रकाश जैसे नक्सली आतंकवादी गैंग के स्तरहीन साहित्यकार सी आई ए की आतंकवादी मिश्निरी देशद्रोही बिनायक सेन के खास साथी हैं। इन्होंने 30 जनवरी 2008 को दिल्ली विश्वविद्यालय में देशद्रोही विनायक सेन को छुडाने के लिये कार्यक्रम भी किया था। मुकेश जैन ने बताया कि इस सब के पीछे इनका एक ही मकसद है कि इस देश के हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच वैमनैस्यता बढाओं।

जनरल वी के सिंह की प्रशंसा करते हुए ओजस्वी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष स्वामी ओम जी ने कहा कि आतंकवादी मिश्निरियों की फोर्ड फाउन्डेशन के डालर पर पल रहा देशद्रोही मीडिया दादरी जैसे छोटे.मोटे मामलों और बिनायक सेन जैसे नक्सली मिश्निरी ईसाई आतंकवादी के साथी स्तरहीन साहित्यकारों को बेवजह तूल देकर इस देश के हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच वैमनैस्य फैलाने में कामयाब रहा है।  स्वामी ओम जी ने मीडिया  द्वारा चर्च में हुई छोटी -मोटी चोरी का अन्तर्राष्ट्रीय करण करने को भी देश की संप्रभुता पर खतरा बताते हुए कहा कि इस देशद्रोही मीडिया को कुचलने के गृहमंत्री सुशील कुमार शिन्दे के ऐलान को यदि वक्त रहते ही कार्यान्वित नहीं किया गया तो हिन्दुओं और मुसलमानों को भिडाकर इस देश को फिर से अंग्रेजों का गुलाम बनाने में देशद्रोही नक्सली .मिश्निरी ईसाई आतंकवादी केजरीवाल गैंग को ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

हिन्दू संगठनों ने सरकार और सूचना व प्रसारण मंत्री जी से मांग की कि हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच वैमनैस्य फैलाने की विदेशी साजिश में शामिल इन देशद्रोही साहित्यकारों और इनको बेवजह हवा दे रहे देशद्रोही मीडिया पर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाडने व देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here