Close X
Sunday, November 1st, 2020

कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं

मुंबई । पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज के जरिए टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल की ग्लैमरस तस्वीरें जबरदस्त चर्चा में हैं। लोग सबसे ज्यादा हैरान है शहनाज के बदले लुक को देखकर। वहीं अब शहनाज ने खुद बताया है कि उन्होंने ये ट्रांस्फॉर्मेशन कैसे किया, शहनाज ने बताया कि उन्होंने मात्र 6 महीनों में ही 12 किलो वजन कम किया है। खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताने वाली शहनाज गिल अब फिटनेस के मामले में भी कैटरीना को टक्कर देने लगी हैं। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट को आप ध्यान से देखेंगे तो उनकी वेट लॉस जर्नी तस्वीरें बयान करती नजर आएंगी। लॉकडाउन के दौरान शहनाज ने 12 किलो वजन कम किया है।
इसके बारे में उन्होंने खुद ईटाइम्स से बातचीत के दौरान बताया है। शहनाज गिल का कहना है कि बिग बॉस 13 के दौरान उनके वेट को लेकर बातें होती थीं। इसलिए उन्होंने वेट कम करके सबको एक साथ जवाब देने की ठानी थी। उन्होंने कहा- देखिए, लॉकडाउन चल रहा है। काफी सारा काम ठप पड़ा हुआ है, इसलिए मैंने सोचा कि क्यों ना वेट लॉस कर लूं? कुछ लोगों ने मेरे वेट का मजाक उडाया था बिग बॉस 13 में। कई लोग वेट लूज करते हैं, मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं, वेट लूज करना मुश्किल नहीं है, अगर आप सच में ऐसा करना चाहते हो तो। उन्होंने इस बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने अपनी रुटीन डायट किस तरह फॉलो की। उन्होंने कहा कि उन्हें आइसक्रीम, चॉकलेट और नॉनवेज खाना बंद करना पड़ा। वो दिन में सिर्फ एक या दो चीजें ही खा पाती थीं और उन्हें खाना का पोर्शन भी कम करना पड़ा।
 शहनाज का कहना है कि मैं मार्च महीने के दौरान 67केजीएस थी लेकिन अब मेरा वजन 55 किलो है। उन्होंने बताया कि उन्होंने 12 किलो वजन 6 महीने से भी कम समय में घटाया है, वो भी बिना किसी एक्सरसाइज के। उन्होंने सिर्फ अपनी डायट पर कंट्रोल किया है। बता दें कि इन दिनों शहनाज को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो एक बार फिर से बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने शो बिग बॉस के 14वें सीजन में शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गेस्ट के तौर पर दिखाई दे सकती हैं। हालांकि अभी इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं। पीएलसी।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment