Close X
Tuesday, January 26th, 2021

NCB के पास एक्ट्रेस के खिलाफ और पुख्ता सबूत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल काफी बड़ा बन गया है. एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को तो अपनी रिमांड में पहले ही ले लिया है, अब रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.  बताया जा रहा है रिया के खिलाफ दीपेश सावंत ने कुछ ऐसी गवाही दी है जिस वजह से एनसीबी को एक्ट्रेस के खिलाफ और पुख्ता सबूत मिले हैं.

जब से ये ड्रग एंगल सामने आया है, रिया का नाम पूरे मामले में देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने जरूर खुद को इस विवाद से दूर रखने की कवायद की है, लेकिन हर बार कुछ ना कुछ कनेक्शन सामने आया है. ऐसे में अगर एनसीबी रविवार को ही रिया को गिरफ्तार कर ले तो हैरानी नहीं होगी. वैसे एनसीबी ने पूरी जांच करने के बाद रिया पर शिकंजा कसा है. उनके फोन के जरिए कई ऐसी चैट मिली हैं, जिन्हें देख समझ आता है कि वे लगातार ड्रग्स की दुनिया से जुड़ी हुई थीं. कुछ ऐसे शख्स भी सामने आए हैं जिनके संपर्क में रिया लगातार थीं-

दीपेश सावंत

सुशांत सिंह राजपूत का हेल्पर दीपेश सावंत ने ड्रग विवाद में एनसीबी के सामने ऐसे खुलासे किए हैं जिसकी वजह से रिया पर कई तरह के सवाल उठे हैं. दीपेश ने माना है कि रिया ड्रग मंगवाया करती थीं और दीपेश वो ड्रग लाया करता था. ऐसे में ड्रग विवाद में रिया और दीपेश का भी सीधा संपर्क सामने आया है.

शोविक

रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती तो इस ड्रग एंगल में एक मास्टमाइंड के रूप में सामने आया है. शोविक ना सिर्फ ड्रग पैडलर्स के संपर्क में था, बल्कि सुशांत के लिए ड्रग्स भी मंगवाया करता था. वहीं रिया की शोविक संग ऐसी वाट्सऐप चैट भी सामने आई हैं जो दिखाता है कि रिया, अपने भाई के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करती थीं.

गौरव आर्या

होटलों की दुनिया में जाना-माना नाम हैं गौरव आर्या. सुशांत केस में गौरव को भी एक अहम कड़ी माना गया है. गौरव संग रिया चक्रवर्ती की बातचीत भी सामने आई है. गौरव ने ईडी को बताया था कि साल 2017 में उनकी रिया से गोवा में मुलाकात हुई थी. गौरव ने इस बात का जिक्र तो किया है कि रिया ने उनसे एक बार ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी, लेकिन उन्होंने ये मानने से इनकार कर दिया है वे ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल थे. अब गौरव आर्या ने जरूर खुद को इस विवाद से दूर रखा है, लेकिन एक ऐसा वाट्सऐप ग्रुप मिला है, जिसमे रिया के दोस्त और गौरव शामिल हैं. उस ग्रुप में ड्रग्स को लेकर भी चर्चा हुई है.

जया साहा

टैलेंट मैंनेजर जया साहा का नाम भी कई बार सामने आया है. सुशांत के ड्रग्स एंगल में ये अहम कड़ी हैं. शुरूआती जांच के समय में सबसे पहले इन्ही की रिया संग बातचीत ने ड्रग्स एंगल को बड़ा बना दिया था. 25 नवंबर 2019 को रिया की जया से बातचीत हुई थी. उस चैट में जया, रिया से कह रही थीं- चाय या फिर कॉफी में बस 4 बूंद डालो और उसे पी लो. 30 से 40 मिनट में किक मिलेगी. उनकी इस चैट से अंदाजा लगाया गया था कि रिया का भी ड्रग विवाद से कनेक्शन था.

श्रुति मोदी

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकीं श्रुति मोदी ने भी ड्रग मामले में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने पूछताछ के दौरान माना है कि सुशांत के घर ड्रग्स का माहौल बना रहता था और पार्टियां काफी आम थीं. वहीं श्रुति के वकील ने यहां तक कहा है कि उनकी क्लाइंट तो 10 दिन बाद ही सुशांत के यहां से जॉब छोड़ना चाहती थीं. उन्हें वो ड्रग कल्चर नहीं पसंद था पीएलसी।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment