Close X
Tuesday, October 20th, 2020

NCB कर रही मोबाइल फोन डेटा को रीट्रिव

मुंबई । अभिनेता सुशांत केस में ड्रग्‍स के तार खंगाल रही एनसीबी की जांच अभी खत्‍म नहीं हुई है। दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ के बाद एनसीबी अपनी जांच का दायरा बढ़ाने वाली है। बताया जाता है,कि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो दीपिका पादुकोण और दूसरे सभी अभिनेत्री के जब्‍त मोबाइल फोन को खंगाल रही है। उनके फोन से डिलीट किए गए डेटा को भी रीट्रिव किया जाएगा।इतना ही नहीं एनसीबी को पूछताछ में लिंक मिले हैं, जिसके बाद अब हीरोइनों के बाद बॉलिवुड के कम से कम 10 बड़े अभिनेता को समन भेजने की तैयारी है।

शनिवार को अभिनेत्रियों से पूछताछ के बाद ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि एनसीबी जांच को समेटने की तैयारी में है। लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, जब जांच एजेंसी ने अभिनेत्रियों के बयान की विवेचना की,तब इसमें कई लूप होल सामने आए। दीपिका पादुकोण,सारा अली खान और श्रद्धा बॉलिवुड की बड़ी हस्‍त‍ियां हैं।इसकारण उनके फोन को खंगालने से ड्रग चैट मामले में कई बड़े अभिनेता के नाम सामने आ रहे हैं। एनसीबी का मानना है कि इन अभिनेत्रियों का सर्कल ए-लिस्‍टर्स का है। इसके बाद यदि उनकी पार्टीज में ड्रग्‍स लिए जाते हैं या उनका किसी से भी कोई कनेक्‍शन है,तब इसमें और भी बड़े नाम शामिल हो सकते है। अभी तक की जांच में जहां सिर्फ हीराइनों के नाम शामिल आए हैं, वहीं खबर है कि अब एनसीबी की रेडार पर बॉलिवुड के कई बड़े अभिनेता हैं।
एनसीबी इन अभिनेताओं के ख‍िलाफ पहले इनपुट और सबूत तलाश रही है। एनसीबी चीफ राकेश अस्‍थाना से मीटिंग में पहले ही साफ किया गया है कि अब बिना सबूत के समन नहीं भेजा जाएगा।इसके बाद अभिनेत्रियों के फोन से डिलीट डेटा को रिट्रीव करने पर पुख्‍ता सबूत मिल सकते हैं। PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment