Close X
Saturday, October 24th, 2020

LJP  रहेगी साथ - नीतीश के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पटना के वीरचंद्र पटेल पथ स्थित पार्टी ऑफिस में नेताओं और कार्यकर्ताओं को बिहार विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया। इस मौके पर उन्होंने एनडीए में एकजुटता होने की बात की। नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ेंगे और विजयी होंगे। जदयू, बीजेपी, लोजपा और हम एनडीए के सभी घटक एक साथ हैं।

नड्डा ने अपने भाषण को आत्मनिर्भर बिहार पर केंद्रित रखा। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर ज्यादा हमला नहीं किया। राजद का जिक्र करते हुए कहा कि आप लोग चाहते होंगे कि मैं राजद पर बात करूं। राजद को हमलोगों से अधिक बिहार की जनता जानती है। बिहार की जनता ने हमें ताकत दी है, इसलिए बिहार को बदलने की जिम्मेदारी भी हमलोगों की है। हमें इस दिशा में काम करना है।

आत्मनिर्भरता से बदलेगी बिहार की तकदीर
नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का नारा दिया है। इसी तर्ज पर बिहार में भाजपा ने आत्मनिर्भर बिहार अभियान की शुरुआत की है। आत्मनिर्भर बनने से ही बिहार की तस्वीर और तकदीर बदलेगी। बिहार का मखाना, लीची और आम जैसे प्रोडक्ट पूरी दुनिया में मशहूर है। हमें इसमें वैल्यू एडिशन करना है।

नरेंद्र मोदी सरकार ने इसके लिए पैकेज दिया है। नड्डा ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को सरकार और जनता के बीच संपर्क सूत्र की तरह काम करना है ताकि सरकार की योजनाओं का पूरा फायदा जनता को मिले। मधुबनी पेंटिंग को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है इसकी मार्केटिंग की जरूरत है।

आईएएस, आईपीएस, डॉक्टर या फिर इंजीनियरिंग हर क्षेत्र में बिहार के लोग आगे हैं। बिहार के लोग पूरे में जाकर वहां की तस्वीर बदल रहे हैं। अगर बिहार के लोग देश की तस्वीर बदल सकते हैं तो बिहार की क्यों नहीं। नड्डा ने भाजपा ऑफिस में बिताए अपने पुराने दिन भी याद किए। उन्होंने कहा कि यहां आकर लग रहा है कि अपने घर आया हूं। इस दफ्तर के नक्शे कितनी बार बदले हैं आपसे अधिक मैं जानता हूं। यहां पहले हरे रंग की खिड़की होती थी।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment