लालू यादव का फूंका पुतला

0
28

Lalu Yadav's effigy burntआई एन वी सी न्यूज़
लखनऊ,
भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा लखनऊ महानगर ने लालू यादव के गौमांस खाये जाने के बयान का पुरजोर विरोध किया है। मोर्चे के नगर महामंत्री दिलीप साहू एवं मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय पर एकत्र हुये और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बयान का विरोध करते हुये विधानसभा के सामने पुतला फूंका।

मोर्चे के नगर महामंत्री दिलीप साहू ने कहा कि बिहार के चुनाव में अपने महागठबंधन की हार और भाजपा की जीत को देखते हुये लालू यादव दिवालियापन के शिकार हो गये हैं और वह स्वयं कह रहे है कि उनके मुंह में शैतान बैठ जाता है। तुष्टिकरण की राजनीति के चलते उन्होंने हिन्दुओं का अपमान किया है इससे साफ प्रतीक हो रहा है कि लालू यादव अपने सामाज व हिन्दुओं के नाम पर कलंक है। महानगर के मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू ने कहा कि लालू यादव के गौमांस सम्बन्धित बयान से हिन्दुत्व समाज की आत्मा को ठेस पहुंची है। लालू यादव बौखला गये हैं। उनको अपना बयान वापस लेते हुये हिन्दु समाज से मांफी मांगनी चाहिए। बिहार में विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं जनता यह नही जानना चाहती हैं कि कौन गौमांस खाता है कौन नही खाता जनता यह जानना चाहती है कि 15 साल तक शासन करने वालों ने बिहार को विकसित करने में क्या किया।
पुतला फूंकने वालों में मोर्चे के महामंत्री दिलीप साहू, मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू, भरत सिंह मौर्या, संतोष सक्सेना, जेपी पाण्डेय, नरेन्द्र कुशवाहा लल्ला भईया, अर्चना साहू, विश्राम लोधी, लालबाबू गिरी, फाजिल हुसैन, लालू सोनकर, सुरेश साहू, मंगल सिंह, हरीशचन्द्र धानुक, श्रवण साहू, शिवकुमार पाल, सुमन आर्या, राज महाजन, रामकुमार साहू, राजेश राज, कुसुम साहू, कौशल्या सिंह, सत्य नारायण साहू, सुनीता साहू आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here