कैटरीना कैफ ने बीते दिनों ही एक्टर विक्की कौशल संग सात फेरे लिए हैं। इस कपल ने अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थीं। जिसपर फैंस ने जमकर प्यार भी लुटाया था।

वैसे शादी के बाद अब कपल ने काम पर भी वापसी कर ली है। जहां पिछले दिनों विक्की काम पर वापस लौटें तो वहीं अब कैटरीना कैफ ने भी एक बार फिर फिल्म सेट्स की तरफ आ चुकी हैं।

दरअसल, कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। इस बात की जानकारी खुद कैटरीना कैफ ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी है। इस दौरान एक्ट्रेस ने डायरेक्टर और एक्टर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। फिल्म में कैटरीना के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल क्रिसमस पर ही रखा गया है।

कैटरीना ने शेयर किया पोस्ट…

कैटरीना कैफ ने 25 दिसंबर क्रिसमस के खास मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की पूरी टीम के सात एक फोटो साझा करते हुए अपने पोस्ट में लिखा- पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि नई शुरुआत, सेट पर वापसी डायरेक्टर श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस के लिए, मैं हमेशा से ही श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी। व्व मास्टर हैं जब वो थ्रिलर फिल्मों के नैरेशन के साथ आते हैं और उनके साथ काम करना सम्मान की बात है। मैं विजय सेतुपति के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ये फिल्म रमेश तौरानी और संजय राउतरे के द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी।

खास बात पहली बार साउथ के सुपरस्टार विजय और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना एक साथ दिखाई देंगे। ये फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर होगी। फिल्म का नाम ‘मेरी क्रिसमस’ रखा गया है। जिसकी शूटिंग पुणे और मुंबई के कुछ हिस्सों में की जाएगी। ये फिल्म अगले साल दिसंबर में यानी कि 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।

शूटिंग सेट्स पर वापस आईं कैटरीना कैफ

गौरतलब है, कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी को लेकर कुछ दिनों से खूब चर्चा में थीं। दोनों ने शादी के बाद ही अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि की है। वैसे शादी के बाद अब कैटरीना ने काम पर वापसी कर ली है। फिलहाल उनकी ‘टाइगर 3’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’, ‘ब्लडी डैडी’ फिल्में जल्दी ही रिलीज होने को तैयार हैं। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here