Close X
Tuesday, October 27th, 2020

आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शेम्पेन पिया थीं कंगना रनौत

ड्रग्स विवाद पर लगातार खुलासे कर रहीं कंगना पर अनुराग ने दावा किया है कि एक समय पर वे अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शेम्पेन पिया करती थीं. एक पत्रकार को दिए इंटरव्यू में अनुराग ने कहा है- क्वीन की शूटिंग के दौरान कंगना शेम्पेन पिया करती थीं. वे जब भी खुद पर कम भरोसा करती थीं, वे लिया करती थीं. उन्होंने फिल्म में इतना बेहतर काम किया कैसे? ऐसे ही. मैंने अपनी आंखों से देखा है. वो ऐसा नहीं कह सकतीं कि किसी ने उन्हें फोर्स किया हो. उससे पहले क्या हुआ मुझे नहीं पता, लेकिन मेरे सामने तो उन्हें कभी किसी ने फोर्स नहीं किया था.

वहीं अनुराग ये भी मानते हैं कि कोई कभी किसी पर दवाब नहीं बना सकता है. सभी अपनी जिंदगी में खुद चयन करते हैं. अगर कोई चीज किसी को अच्छी लगती है तो वो उसे करेगा, वहीं अगर नहीं पसंद तो कभी नहीं करेगा. अनुराग ने ये बोल साफ कंगना पर निशाना साधा है. इस समय कंगना लगातार ऐसे बयान दे रही हैं जिनको देख ऐसा लगता है कि इंडस्ट्री में कई लोग इस ड्रग्स के जाल में फंस गए हैं. वे खुद काफी परेशान रही हैं. इस बीच अनुराग का ये बयान भी सुर्खियां बटोर रहा है.

बुरे फंसे अनुराग कश्यप

वैसे अनुराग कश्यप इस समय गलत वजहों से भी सुर्खियों में चल रहे हैं. एक्ट्रेस पायल घोष ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया है. डायरेक्टर जरूर उन आरोपों को गलत बता रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है. कंगना तक ने उनकी गिरफ्तारी की मांग उठा दी है. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment