देशद्रोही बिनायक सेन के साथी जे एन यू के नक्सलवादी प्रोफेसर – हिन्दू संगठन

0
12

धर्मरक्षक श्री दारा सेना के अध्यक्ष मुकेश जैनआई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली,

धर्मरक्षक श्री दारा सेना के अध्यक्ष श्री मुकेश जैन के नेतृत्व में हिन्दू संगठनों ने जन्तर-मन्तर पर प्रदर्शन कर जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय के देशद्रोही छात्रो और प्रोफेसरों को गिरफ्तार करने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए ओजस्वी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष स्वामी ओम जी ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय सी आई ए और उसकी नक्सली आतंकवादी ईसाई मिश्निरियों का अड्डा बना हुआ है। 24 दिसम्बर 2010 को जब छत्तीसगढ सत्र न्यायालय ने नक्सली मिश्निरी आतंकवादी बिनायक सेन को देशद्रोह और राज्य के खिलाफ युद्ध का अपराधी पाकर आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी तो जेएनयू के रोमिला थापर सहित 19 प्रोफसरों ने न्यायालय द्वारा सजायाफ्ता इस देशद्रोही बिनायक का साथ देते हुए सरकार से इसे बिना शर्त रिहा करने की मांग की थी। जिसमें दिल्ली विश्व विद्यालय के 12 और जाधवपुर विश्व विद्यालय के 3 प्रोफेसर भी शामिल थे।

प्रदर्शन कारियों को सम्बोधित करते हुए दारा सेना के अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने 20 अक्तूबर 2011 को नक्सली मिश्निरी आतंकवादी गैंग की देशद्रोही सरगना अरूना राय द्वारा कुख्यात खूंखार नक्सली आतंकवादी सोनी सोढी और उसकी सहयोगी कविता श्रीवास्तव के समर्थन में तत्कालीन प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह को दिया एक ज्ञापन दिखाया जिस पर दिल्ली उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायधीश रह चुके जस्टिस ए पी शाह सहित जाने माने वकील प्रशान्त भूषण, वृंदा ग्रोवर और तहलका की मैनेज्रिग एडिटर शोमा चैाधरी सहित टाइम्स आफ इण्डिया,हिन्दू से जुडे जाने माने पत्रकारों का बडा गिरोह भी शामिल हैं। श्री जैन ने कहा कि मीडिया के बडे गिरोह के देशद्रोह और भारत को तोडने में लिप्त पाकर ही तत्कालीन गृहमंत्री माननीय सुशील कुमार शिन्दे जी खुफिया रपटों का हवाला देते हुए इलैक्ट्रोनिक मीडिया को कुचलने की कडी चेतावनी दी थी।

हिन्दू संगठनों ने सरकार को चेताया कि यदि सरकार ने वक्त रहते सी आई ए के पेरोल पर काम कर रही आतंकवादी एनजीओ और विश्वविद्यालयों, न्यायपालिका, मीडिया में छुपकर बैठे नक्सली मिश्निरियों के साथी इन गद्दारों को मौत के घाट नहीं उतारा तो यह आतंकवादिया का बडा सिंडिकेट भारत को फिर से अंग्रेजों का गुलाम बनाकर तबाह करने में कामयाब जायेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here