Thursday, October 17th, 2019
Close X

जितेन्द्र रिम्पी एक्सीडेंट मामला गर्माया : हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स ने मागा सरकार से 10 लाख का मुआवजा

sanjay rathee, huj, sanjayrathee hju presidentआई एन वी सी न्यूज़ रोहतक, हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के प्रदेशाध्यक्ष संजय राठी ने अडवांटा हस्पताल पहुंचकर वरिष्ठ छायाकार जितेन्द्र रिम्पी एवं उनकी पत्नी अनीता का हालचाल जाना। गत 12 नवम्बर को सांय लगभग सवा छह बजे रोहतक से झज्जर जाते हुए अज्ञात वाहन ने सामने से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी। परिणामस्वरूप दोनों पति-पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गये। तदोपरान्त राहगीरों ने उन्हें रोहतक के पीजीआई में भर्ती करवाया।

यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष संजय राठी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से आग्रह किया है कि उपचाराधीन दम्पत्ति के ईलाज का सारा खर्च सरकार वहन करे। इसके अलावा दस लाख रूपये जितेन्द्र को मुआवजे के रूप में दिये जायें। दूसरी ओर पुलिस जांच में तेजी लाकर दोषी वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया जाए। इसके साथ ही पीजीआई रोहतक में जितेन्द्र रिम्पी व उसकी पत्नी अनीता का सन्तोषजनक ईलाज न किये जाने के मामले की भी जांच की जाए। आखिर रोहतक पीजीआई से घायल दम्पत्ति को ईलाज के लिये निजी चिकित्सालय में ऑपरेशन के लिये क्यों ले जाया गया।

प्रदेशाध्यक्ष संजय राठी ने घायल दम्पत्ति को हरसम्भव सहयोग देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से प्रदेश सरकार की मीडियाकर्मियों के प्रति अधिक संवेदनशील होने की आवश्यकता है। उन्होंने अम्बाला के दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार हीरानन्द आर्य की स्मृति में किसी मार्ग के नामकरण की भी प्रदेश सरकार से मांग की है। इस मुद्दे पर अम्बाला के पत्रकार पहले ही सरकार से अनुरोध कर चुके हैं। इस अवसर पर यूनियन के उपाध्यक्ष विजय अहलावत, प्रवक्ता रवि मलिक, सुभाष बजाज, राजबीर राज्याण भी मौजूद थे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment