Monday, November 18th, 2019
Close X

ISI ने पंजाब में ड्रोन से गिराए हथियार

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने से बौखलाए पाकिस्तान अब घाटी में अपनी आतंकी साजिश को अंजाम देने के लिए पंजाब के रास्ते का इस्तेमाल कर रहा है. जांच एजेंसियों के हवाले से खबर है कि भारत के खिलाफ लगातार आतंकी साजिश में जुटा पाकिस्तान अब पंजाब के रास्ते आतंकियों के लिए हथियार भेजने में लगा हुआ है. खबर है कि कश्मीर के लिए पंजाब के रास्ते भारत में हथियार पहुंचाए जा रहे है. इस महीने 6,7,9,10 और 15 सितंबर के दिन पाकिस्तान से सटे पंजाब सीमा में 8 बार ड्रोन्स के जरिये हथियार पहुंचाए गए.

पंजाब के तरन तारन ज़िले में हथियारों की बड़ी खेप पहुंचाई गई. खालिस्तानी ग्रुप खालिस्तान जिंदाबाद फ़ोर्स ने आईएसआई की मदद से हथियारों की खेप पहुँचाई. इन हथियारों का इस्तेमाल कश्मीर में होना था।
बता दें कि पंजाब पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा 22 सितंबर को खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (KJF) के 4 आतंकी गिरफ्तार किए गए थे. ये चारों पंजाब के ही रहने वाले हैं और इनके पास से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिला था. ऐसा बताया जा रहा है कि जर्मनी से आतंकी गतिविधि चला रहे इस आतंकी गुट को पाकिस्तान से समर्थन मिल रहा है. यह गुट पंजाब और इसके पड़ोसी राज्यों में सिलसिलेवार आतंकी हमले को अंजाम देने की साजिश रच रहा था.

 पुलिस ने रविवार (22 सितंबर) को बताया कि छापेमारी में उसे पांच एके-47 राइफल, पिस्तौल, सैटेलाइट फोन और हथगोले समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए है. PLC

Comments

CAPTCHA code

Users Comment