Close X
Wednesday, October 28th, 2020

उत्तर प्रदेश में बनेगी देश की सबसे उम्दा फिल्म सिटी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास से फिल्म सिटी की घोषणा की थी। वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मेरठ मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा था यूपी उम्दा फिल्म सिटी तैयार करने की जिम्मेदारी लेने को तैयार है। फिल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का इलाका बेहतर रहेगा।


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुक्रिया कहा है। दरअसल, योगी ने हाल ही में उत्तर प्रदेश में देश की सबसे उम्दा फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने यह भी कहा है कि मौजूदा हालात में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है। योगी के इस बयान को कंगना के सपोर्ट में देखा जा रहा है।

कंगना ने सीएम योगी के बयान पर ट्वीट कर लिखा- योगी आदित्यनाथ की ओर से किए गए इस ऐलान की मैं सराहना करती हूं। हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई सुधार की जरूरत है। सबसे पहले हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाए। हॉलीवुड को भी इससे फायदा मिल सके। एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटी।

मुख्यमंत्री का एक्ट्रेस को सपोर्ट

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का यह ऐलान सीधे तौर पर कंगना रनोट के सपोर्ट में है। दरअसल, महाराष्ट्र में एक्ट्रेस को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सुशांत केस में बयान देने के बाद से उन्हें शिवसैनिकों के विरोध का सामना करना पड़ा। बीएमसी ने मुंबई स्थित उनके ऑफिस में भी तोड़फोड़ कर दी थी। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment