Close X
Wednesday, December 8th, 2021

इस फिल्म में इमरान निगेटिव रोल निभाने वाले हैं

अभिनेता सलमान खान की टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ में एक्टर इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में इमरान निगेटिव रोल निभाने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के लिये तुर्की रवाना हो गए हैं। इस फिल्म के साथ वह पहली बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस अभिनेता ने एक एयरपोर्ट सेल्फी शेयर की है, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह तुर्की जा रहे हैं। सलमान और कैटरीना ने ‘टाइगर 3’ की टीम के साथ रूस में पांच दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद तुर्की में शिफ्ट हो गई है। इमरान हाशमी ने एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एयरपोर्ट पर क्लिक की गई इस सेल्फी में उन्हें एक काले रंग की टी-शर्ट के साथ मैचिंग फेस मास्क के साथ देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया कि ‘टीआर के लिए रेड आई फ्लाइट पकड़ रहा हूं।’ ‘टाइगर 3’ फिल्म की करें तो ये फिल्म सलमान की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। इससे पहले ‘एक था टाइगर और टाइगर अभी जिंदा है’ रिलीज हो चुकी हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि मैंने यह कभी नहीं कहा कि मैं ‘टाइगर 3’ का हिस्सा होने वाला हूं। लोग कह रहे हैं कि मैं ‘टाइगर 3’ कर रहा हूं, लेकिन मैंने इस फिल्म के लिए कोई शूटिंग नहीं की है, मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। फिल्म ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।
वहीं कटरीना ने भी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कोरियोग्राफर्स के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। वाइट टॉप और ब्‍लैक पैंट में वह डांस स्‍टेप करती दिख रही हैं। इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'हम तुर्की में भी डांस करने के लिए जगह ढूंढ लेते हैं।' कटरीना रूस में 'टाइगर 3' का शेड्यूल पूरा होने के बाद फिल्‍म के अभिनेता सलमान खान और बाकी टीम के साथ हाल ही में तुर्की गई थीं। ऐक्‍टर्स की तस्‍वीर भी सामने आई थी जब उन्‍होंने तुर्की के कल्‍चर और टूरिजम मिनिस्‍टर से मुलाकात की थी।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐक्‍टर्स पॉप्‍युलर फ्रैंचाइज के तीसरे पार्ट के लिए एक लार्जर दैन लाइफ सॉन्‍ग शूट करेंगे। यह गाना 'स्‍वैग से स्‍वागत' से भी बड़ा होगा। बताया जा रहा है कि यह गाना फिल्‍म के आखिर में दिखाया जाएगा। बता दें, 'टाइगर 3' का डायरेक्‍शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। फिल्‍म में इमरान हाशमी विलन के रोल में दिखेंगे। कहा जा रहा है कि वह फिल्‍म में आईएसआई एजेंट के रोल में दिखेंगे। वह भी तुर्की में हैं और फिल्‍म के लिए तैयारियां कर रहे हैं। plc

Comments

CAPTCHA code

Users Comment