ICICI Bank की हाईटेक ब्रांच अब सरधना में भी

0
11

आई एन वी सी न्यूज़
मेरठ,

समेकित सम्पदा की दृष्टि से निजी क्षेत्र में भारत के शीर्ष बैंक आईसीआईसीआई बैंक ने मेरठ जिले के सरधना कस्बे में अपनी पहली शाखा का उद्घाटन किया। इस कस्बे में बैंक की यह पहली शाखा है, बैंक का मेरठ जिलेे में निजी बैंकों के बीच सबसे विशाल शाखा नेटवर्क है। बैंक की इस शाखा के परिसर में 24ग्7 एटीएम सुविधा उपलब्ध रहेगी।

सरधना के डिप्टी कलेक्टर श्री राकेश कुमार सिंह ने बैंक शाखा का उद्घाटन किया।  यह शाखा सुबह 9.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक सोमवार से शुक्रवार तक खुली रहेगी वहीं माह के पहले, तीसरे और पांचवे शनिवार को भी सुबह 9.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक शाखा में लेनदेन किया जा सकेगा।

इस शाखा में खातों की व्यापक श्रेणियों के साथ ही जमा एवं ऋण सहित बचत एवं चालू खातों जिनमें जमा, आॅटो, आवास, स्वर्ण, व्यक्तिगत, एवं व्यापारिक ऋणों की विशाल श्रृंखला उपलब्ध रहेगी। शाखा में लाॅकर की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाएगी।

आईसीआईसीआई बैंक की 30 जून, 2017 तक पूरे देश में  4,852 शाखाएं, 13,780 एटीम्स कार्यरत थे। राज्य में बैंक की 260 से भी अधिक शाखाएं और 1150 से अधिक एटीएम्स कार्यरत हैं।

आईसीआईसीआई बैंक एक विशाल ग्राहक आधार को अपनी सेवाएं अपने शाखाओं और एटीएम्स, काॅल सेन्टर्स, इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, बैंकिंग आॅन फेसबुक एवं ट्विटर तथा देश के सर्व प्रथम मोबाइल पर डिजीटल बैंक ‘पाॅकेट्सबायआईसीआईसीआई के मल्टी चैनल नेटवर्क के माध्यम से उपलब्ध करवा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here