कांग्रेस नफरत फैलाने वाले अभियानों की आलोचना करती रही है और आरोप लगाती रही है कि इसके पीछे भाजपा का हाथ है। पार्टी ने कहा, “बस हो गया। हैशटेग बीजेपी हैट फैक्ट्री को पूरे देश के सामने सफाई देनी चाहिए और यह सहन करना चाहिए कि उन्होंने हमारे समाज को किस हद तक नुकसान पहुंचाया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव नफरत को हराने का सही मौका है। राहुल गांधी ने सोमवार को हिंदी में एक ट्वीट में कहा, “नफरत को हराने का सही मौका है।” शनिवार को पांच राज्यों के चुनाव की घोषणा की गई जिसमें चार राज्यों में भाजपा और पंजाब में कांग्रेस की सरकार है।

कांग्रेस नफरत फैलाने वाले अभियानों की आलोचना करती रही है और आरोप लगाती रही है कि इसके पीछे भाजपा का हाथ है। पार्टी ने कहा, “बस हो गया। हैशटेग बीजेपी हैट फैक्ट्री को पूरे देश के सामने सफाई देनी चाहिए और यह सहन करना चाहिए कि उन्होंने हमारे समाज को किस हद तक नुकसान पहुंचाया है। नहीं तो हम करेंगे।”

पार्टी ने ट्वीट्स की श्रृंखला पोस्ट की और कहा, “लिंग, धर्म, क्षेत्र, व्यवसाय, शारीरिक विशेषताओं आदि के आधार पर व्यक्तियों को स्पष्ट रूप से लक्षित करके, हैशटेग बीजेपी हैट फैक्ट्री न केवल उनकी गोपनीयता का उल्लंघन करता है, न केवल उनकी गरिमा का उल्लंघन करता है, बल्कि पूरी तरह से हमारी संवैधानिक नैतिकता का उल्लंघन भी करता है।”

उन्होंने कहा, “यहां बताया गया है कि कैसे हैशटेग बीजेपी हैट फैक्ट्री अभिव्यक्ति और भाषण की स्वतंत्रता के आपके अधिकार को दबाता है। यदि आप एक ऐसे नागरिक हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से सत्ता से सच बोलने की हिम्मत करते हैं, तो हैशटेग टेक फॉग के माध्यम से उत्पन्न फर्जी खातों की एक सेना आपके खिलाफ सामने आती है, जो जीवन को नष्ट करने की धमकी देती है।” PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here