Tuesday, October 15th, 2019
Close X

हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के नाम पर ठगी और धोखाधड़ी - संजय राठी ने भेजा लीगल नोटिस

SANJAYRATHEE,sanjayratheeआई एन वी सी न्यूज़ रोहतक,

हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स सम्बद्ध नैशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के नाम पर ठगी एवं धोखाधड़ी के मामले में पानीपत के आर.पी. वशिष्ठ व लाडवा के संजीव चौधरी को हाल ही में लीगल नोटिस दिया गया है। यदि इन्होंने इस नोटिस का शीघ्र जवाब नहीं दिया तो मामले में पुलिस कार्यवाही की जायेगी। यूनियन के कानूनी सलाहकार भारत जैन के माध्यम से भेजे गये नोटिस में प्रदेशाध्यक्ष संजय राठी ने उनकी छवि खराब करने तथा मानहानि के हर्जाने के रूप में 10 लाख रूपये की मांग की है।

उक्त जानकारी देते हुए यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता रवि मलिक ने कहा कि आर.पी. वशिष्ठ व संजीव चौधरी लगातार मीडियाकर्मियों में उनकी यूनियन के बारे में भ्रामक एवं मिथ्या प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान इन्होंने आम जनता, पत्रकारों तथा सरकार से भी धोखाधड़ी एवं ठगी कर धन एकत्रित किया है। इसके साथ ही हमारी यूनियन की गतिविधियों एवं कार्यक्रमों के बारे में अनर्गल ब्यानबाजी करते रहे हैं। इनके साथ कुछ अन्य स्वार्थी एवं मौकापरस्त असामाजिक तत्व भी जुड़े हुए हैं।

रवि मलिक ने बताया कि इससे पूर्व भी इन लोगों को कानूनी नोटिस देकर चेतावनी दी गई थी। लेकिन ये अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस मामले में शीघ्र ही जिला पुलिस अधीक्षक से एफ.आई.आर. दर्ज करने का अनुरोध किया जायेगा।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment