बिग बॉस 14 में नजर आएंगे गौतम गुलाटी

0
25

एक्स बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी के बिग बॉस 14 का अहम हिस्सा बनने की खबर थी. जिस तरह गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान शो में तूफानी सीनियर्स की भूमिका निभा रहे हैं, उसी तरह गौतम गुलाटी भी चौथे सीनियर का रोल अदा करते. लेकिन अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते गौतम बिग बॉस हाउस में एंट्री नहीं कर पाए.

बिग बॉस 14 में नजर आएंगे गौतम गुलाटी
अब गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर बताया है कि वे कब बिग बॉस हाउस में एंट्री करेंगे. गौतम ने ट्वीट में लिखा- मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था. लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी. अकेला. क्यों बिग बॉस? अब गौतम गुलाटी के इस ट्वीट ने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं शो में गौतम को देखने की बेकरारी भी बढ़ा दी है.

गौतम के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा- तुस्सी वापस आ रहे हो… आओ मजा आएगा. फैंस गौतम से बिग बॉस में जाने की गुहार लगा रहे हैं. वहीं कई फैंस ने लिखा कि अभी आएगा मजा. कई लोगों ने गौतम को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट भी बताया है.

बता दें, गौतम गुलाटी का स्वैग दर्शकों को काफी पसंद आता है. फीमेल्स के बीच गौतम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. गौतम गुलाटी फिल्म राधे में सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. गौतम गुलाटी का मूवी में अहम रोल है. इसके अलावा गौतम कई शोज में भी नजर आ चुके हैं. गौतम बिग बॉस 13 में भी गेस्ट बनकर पहुंचे थे. PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here