Close X
Wednesday, October 21st, 2020

FIR दर्ज  नहीं होती

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) यूपी में कानून व्यवस्था (Law and Order) के मुद्दे पर लगातार बीजेपी सरकार (BJP Government) पर हमलावर हैं. इसी क्रम में मायावती का ताजा ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कहा है कि प्रदेश में दलितों पर अत्याचार की घटनाएं लगातार आ रही हैं. उन्होंने योगी सरकार को पूर्व की सपा सरकार के साथ खड़ा किया और कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.

घटनाओं पर सरकार ध्यान दे
बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है, “यूपी में सभी वर्गों/धर्मों व खासकर दलितों के साथ आए दिन द्वेष, उत्पीड़न, बलात्कार, हत्या आदि की मानवता को शर्मसार करने वाली घटनायें साबित करती हैं कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति अति-दयनीय. इन घटनाओं के प्रति सरकारी लीपापोती से हालात में और बिगाड़. सरकार ध्यान दे.”

कांग्रेस सरकार में तो एफआईआर ही नहीं दर्ज होती थी
उन्होंने आगे लिखा है, “जबकि इन जघन्य घटनाओं से स्पष्ट तौर पर जनता को सपा व भाजपा सरकार की कार्यशैली में कोई खास अन्तर देखने को नहीं मिल रहा है तथा कांग्रेस पार्टी के राज में तो यहां पीड़ितों की एफआइआर तक भी नहीं दर्ज की जाती थी. साथ ही उस दौरान मीडिया भी आज की तरह उतना सक्रिय नहीं था.” PLC.

 
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment