Close X
Wednesday, December 2nd, 2020

संजू बाबा फैमिली के साथ कर रहे एंजॉय

फिल्म अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और उनका इलाज भी जारी है और डॉक्टर उनके इलाज से संतुष्ट भी हैं लेकिन हाल ही सोशल मीडिया पर उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है, उससे संजय दत्त के प्रशंसकों में टेंशन बढ़ गई है। गौरतलब है कि संजय दत्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस दौरान संजय दत्त के साथ एक नर्स भी खड़ी हुई दिखाई दे रही है और फोटो में संजय दत्त के चेहरे पर काफी झुर्रियों के साथ कमजोरी भी दिखाई दे रही है। इस फोटो के वायरल होने के बाद संजय दत्त के प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने के लिए कामना कर रहे हैं।

बदला हुआ है संजय दत्त का लुक

इस फोटो में संजय दत्त अस्पलात में बैठे हुए अपना फोन चलाते दिख रहे हैं। हालांकि ये फोटो अभी की है या पुरानी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हैं। लेकिन फोटो में बाबा लुक काफी बदला हुआ लग रहा है, साथ ही वो काफी कमजोर भी लग रहे हैं। संजय दत्त की ये फोटो देखकर फैंस काफी मायूस हो रहे हैं कि कैंसर की वजह से उनके फेवरेट एक्टर कितने कमजोर हो गए हैं। फैंस संजय दत्त के लिए विश कर रहे हैं।

हाल ही में दुबई से इलाज कराकर लौटे हैं संजय दत्त

गौरतलब है कि इलाज कराने के बाद हाल ही में संजय दत्त दुबई से लौटे हैं। संजय दत्त अपने ट्रीटमेंट का एक फेज पूरा करने के बाद अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने बच्चों के पास दुबई गए थे। कुछ दिनों पहले दुबई से भी संजय दत्त की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें संजू बाबा फैमिली के साथ इंजॉय कर रहे थे। संजय दत्त वहां कुछ दिन रुककर मुंबई आ गए और अब आगे का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। संजय दत्त का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है। लेकिन साथ ही खबर ये है कि संजय दत्त का अपना इलाज करवाने न्यूयॉर्क भी जा सकते हैं .PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment