विकास के मार्ग पर भारत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वर्टिकल डायरेक्शन में विश्व क्षितिज पर अग्रसर :  डॉ डीपी शर्मा

0
33

आई एन वी सी न्यूज़
जयपुर  :  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज लोहागढ़ फोर्ट रिसॉर्ट में आजादी का महोत्सव भव्य एवं दिव्य रूप में मनाया गया। इस अवसर पर सैकड़ो देशी विदेशी पर्यटकों के साथ लोहागढ़ परिवार एवम् कर्मचारी संघ ने देश की आजादी के महोत्सव को गरिमामय तरीके से मनाया। समारोह के मुख्य अतिथि डॉ डीपी शर्मा ने कहा कि भारत का विकास जिस तेज रफ्तार से 2014 के बाद बढ़ा है ऐसी रफ्तार दुनिया के किसी देश की नहीं है और वह भी कोरोना काल में और वह भी तब जब दुनिया के सभी देशों की अर्थव्यवस्थाएं लड़खड़ा रही हैं। इंटरनेशनल डिजिटल डिप्लोमेट डॉ शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत आज विकसित देश के मार्ग पर तेज गति से आगे बढ़ रहा है।

इस अवसर पर लोहागढ़ फोर्ट रिसोर्ट के फाउंडर अध्यक्ष श्री भगत सिंह ने कहा की हमें आजाद भारत में हर व्यक्ति की आजादी को सुनिश्चित करना है और इस आजादी के लिए हमें सबसे पहले अपने दिल और दिमाग को स्वस्थ एवं स्वच्छ बनाना होगा। श्री भगत सिंह ने कहा कि देश कि आजादी का मतलब हर नागरिक को अपनी बुराइयों से आजादी पाना है। वहीं इस अवसर पर लोहागढ़ फैमिली के राजा सुजान सिंह एवं रानी कृष्णा देवी के साथ-साथ लोहागढ़ की उपाध्यक्षा श्रीमती रेनू, पाटन गर्ल्स कालेज की निदेशक अनुरागी शर्मा के साथ-साथ प्रबंधक, महाप्रबंधक एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

दिल्ली रोड स्थित इस अनोखे पर्यावरण की दृष्टि से रमणीक पहाड़ियों के बीच बने इस लोहागढ़ फोर्ट रिसॉर्ट में उपस्थित सभी देश-विदेश की नागरिकों ने भारत को समृद्ध बनाने की प्रतिबद्धता भी दिखाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here