इस दौरान प्रो. द्विवेदी ‘युवाओं और जनसंचार की भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में भूमिका’ विषय पर विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे

आई एन वी सी न्यूज़  
नई  दिल्ली ,

भारतीय जन संचार संस्थान (आईआईएमसी) के महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी 11 और 12 दिसंबर को इंदौर प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान प्रो. द्विवेदी देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में नए विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करेंगे।    

तय कार्यक्रम के अनुसार प्रो. द्विवेदी 11 दिसंबर की सुबह इंदौर पहुंचेंगे। आईआईएमसी के महानिदेशक प्रात: 11 बजे श्री जैन दिवाकर महाविद्यालय, इंदौर द्वारा आयोजित ‘विद्यार्थी संवाद’ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे। इस दौरान प्रो. द्विवेदी ‘युवाओं और जनसंचार की भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में भूमिका’ विषय पर विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 2 बजे देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा नए विद्यार्थियों के स्वागत के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

अपने इंदौर प्रवास के दौरान प्रो. द्विवेदी 12 दिसंबर को प्रात: 11:30 बजे प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय द्वारा ब्रह्माकुमारीज मीडिया प्रभाग के पूर्व अध्यक्ष एवं इंदौर जोन के क्षेत्रीय निदेशक राजयोगी ब्रह्माकुमार ओमप्रकाश ‘भाईजी’ की छठीं पुण्य स्मृति पर आयोजित ‘मीडिया परिसंवाद’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। समारोह के मुख्य अतिथि के तौर पर प्रो. द्विवेदी ‘मीडिया : मूल्य एवं विकास’ विषय पर श्रोताओं को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here