Close X
Friday, January 28th, 2022

कांग्रेस ने रायबरेली तथा अमेठी की जनता के साथ सिर्फ छल किया : स्मृति इरानी

केन्द्र सरकार में महिला तथा बाल कल्याण मंत्री स्मृति इरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पर जमकर व्यंग्यबाण चलाये हैं। उन्होंने कहा है कि जो लोग अपने संसदीय क्षेत्र में शौचालय नहीं बनवा सके वो लोग उत्तर प्रदेश के विकास की बात करते हैं तो मजाक सा लगता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में रायबरेली में पांच लाख परिवारों को शौचालय दिया गया। इसके साथ ही यहां पर 1978 से किराये के भवन में चल रही डिस्पेंसरी को बिल्डिंग दी गई।


कांग्रेस के गढ़ अमेठी से राहुल गांधी को हराकर सांसद बनीं स्मृति इरानी ने रायबरेली में दिशा की बैठक की अध्यक्षता की। इसके अलावा उन्होंने जिला मुख्यालय के प्रगतिपुरम में ईएसआई डिस्पेंसरी एवं शाखा कार्यालय का उद्घाटन किया। बाद में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह असम से राज्य सभा सदस्य थे। श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री रामेश्वर तेली भी वहीं से सदस्य हैं। इनके यहां आने पर किराए के भवन में चल रही डिस्पेंसरी को अपनी बिल्डिंग मिल गई।

उन्होंने कहा कि यहां रामेश्वर तेली ने आगमन के बाद डिस्पेंसरी की हकीकत देखी। वह एक्शन में आ गए और फिर ऐसा प्रयास किया कि डिस्पेंसरी को अपना भवन मिला। उन्होंने कहा कि देश में 55 वर्ष तक शासन करने वाले यहां के अपने ही लोगों को शौचालय तक नहीं दे सके। भाजपा सरकार ने 500000 परिवारों को शौचालय बनवा कर दिया। कोरोना काल में 500000 परिवारों को 19 महीने तक निशुल्क राशन उपलब्ध कराया गया। 20 लाख लोगों को कोरोना रोधी का लगाया जा चुका है। उन्होंने सोनिया, प्रियंका और यूपीए सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में रायबरेली तथा अमेठी की जनता से सिर्फ छल हुआ। अब ऐसा नहीं होगा। भाजपा सरकार सभी जगह पर विकास कर रही है। PLC
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment