Close X
Tuesday, October 27th, 2020

सौंदर्या रजनीकांत कल मिलेंगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से - फिल्म उद्योग की कई हस्तियां शामिल होंगी

सौंदर्या रजनीकांत को 22 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए बुलाया गया है. इसी दिन ही एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होंगी.

आपको बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं. वह ग्राफिक डिजाइनर रह चुकी हैं, साथ ही उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है. यही कारण है कि साउथ की फिल्मों का अनुभव जानने के लिए उन्हें यूपी सरकार की ओर से यह न्योता दिया गया है.

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मसले पर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर से मुलाकात की थी, जबकि योगी सरकार के इस फैसले का कंगना रनौत समेत कई अन्य कलाकारों ने समर्थन किया है.

दरअसल, बॉलीवुड में बाहरी और परिवारवाद को लेकर छिड़ी जंग के बीच यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में देश की सबसे सुंदर फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था और अधिकारियों से कार्ययोजना तैयार करने के लिए कहा था. इस ऐलान के बाद नोएडा और लखनऊ में फिल्म सिटी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं.

उत्तर प्रदेश में बनाई जाएगी फिल्म सिटीफिल्म इंडस्ट्री के लोगों से मिल रहे हैं सीएम योगीसौंदर्या रजनीकांत को सरकार की ओर से न्योता - सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद बॉलीवुड कई धड़ों में बंट गया है. इस बीच योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है कि यूपी में अब एक फिल्म सिटी बनाई जाएगी, जहां फिल्म बनाने के लिए सभी आधुनिक सुविधाओं की व्यवस्था होगी. इसके लिए यूपी सरकार की ओर से सौंदर्या रजनीकांत को बुलाया गया है और फिल्म सिटी बनाने के लिए सुझाव मांगे गए हैं.

यूपी सरकार के अधिकारी अवनीश अवस्थी ने इस मसले पर सौंदर्या रजनीकांत को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में कहा गया है कि यूपी सरकार फिल्म सिटी बना रही है, ऐसे में आपके द्वारा अगर सुझाव मिलेंगे तो वो फायदेमंद साबित होंगे. पीएलसी।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment