हार के लिये हिन्दुत्व के झण्डाबरदार और ईसाई आतंकवाद पर चुप्पी जिम्मेदार

0
21
मुकेश जैनआई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली ,
केजरीवाल के विदेशी फन्ड की जांच की दारा सेना की मांग।
धर्मरक्षक श्री दारा सेना ने दिल्ली में भाजपा की हार के लिये हिन्दुत्व के झण्डाबरदारों की नक्सली ईसाई आतंकवाद पर चुप्पी को जिम्मेदार बताया। दारा सेना के अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने भाजपा की हार पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा दिल्ली की जनता को केजरीवाल और उसके नक्सली ईसाई आतंकवादी साथी बिनायक सेन,प्रशान्त भूषण, मेधा पाटकर,मनीष सिसोदिया का काला देशद्रोही, सी आई ए का चेहरा ठीक ढंग से उजागर न करने के कारण ही यह जबरदस्त पराजय हमें देखनी पढी।
इस सम्बन्ध में दारा सेना के महामंत्री स्वामी ओम जी ने कहा कि यदि भाजपा श्री मुकेश जैन द्वारा लिखित पुस्तक ‘‘देशद्रोही केजरीवाल का अमेरिकी नक्सली ईसाई आतंकवाद’’ लाखों की संख्या में जन- जन तक पहुंचा देती तो यें बुरे दिन हमें आज नहीं देखने पडते। किन्तु हमारे हिन्दुत्व के झण्डाबरदारों ने तो मिश्निरियों के नक्सली ईसाई आतंकवाद के खिलाफ न बोलने की कसम खा रखी थी। स्वामी ओम जी ने कहा कि हिन्दुत्व के झण्डाबरदारों ने सी आइ ए और उसकी मिश्निरियों के ईसाई आतंकवाद पर न केवल चुप्पी साध रखी है बल्कि ईसाई आतंकवाद को कम्यूनिस्ट,बामपंथी, नक्सली आदि गलत नाम देकर जनता को गुमराह भी कर रहे हैं। यही कारण है कि केजरीवाल जैसे लोग सी आइ ए के विदेशी फंड को भारतीय चुनाव में इस्तेमाल करते हैं और चुनाव आयोग को इन डालरों की चकाचैाध दिखाकर न केवल फर्जी मतदाता पहचान पत्र बनवातें हैं बल्कि विदेशी धन से चुनाव जीतने में सफल हो जाते हैं।]

दारा सेना ने राष्ट्रपति जी से अनुरोध किया है कि वें केजरीवाल के विदेशी फंड की सी बी आई जांच कराये और जब तक जांच पूरी न हो तब तक केजरीवाल को सरकार बनाने की अनुमति न दी जाये। दारा सेना ने इन डालरों को डकारने वाले चुनाव आयोग के उच्च अधिकारियों और फंड मुहिया करानी वाली आतंकवादी मिश्निरियों को भी इस जांच के दायरे में शामिल करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here