Close X
Wednesday, December 2nd, 2020

CEL ने स्वच्छता कर्मियों को प्रशस्ति पत्रों से नवाजा 

आई एन वी सी न्यूज़    

नई  दिल्ली

सौर फोटोवोल्टिक्स के क्षेत्र में अग्रणी सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने अपना 46 वां स्थापना दिवस मनाया।इस अवसर पर डॉ. जी.सतीश रेड्डी, रक्षा अनुसंधान एवं विकास विभाग के सचिव और डीआरडीओ के अध्यक्ष ने ऑनलाइन वीडियोकॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीईएल के कर्मचारियों को संबोधित किया।उन्होंने को देश सेवा के 46 साल पूरे करने पर बधाई दी और सीईएलके काम की सराहना की।उन्होंने कामना की कि सीईएलराष्ट्र में विनिर्माण और सेवा में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करे।

बी.एन. सरकार, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, सीईएल, ने एक सीमित उपस्थिति समारोह में, सामाजिक दूरी और स्वच्छता मानदंडों को अपनाते हुए, उन कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह और सेवा का प्रमाण पत्र प्रदान किया, जिन्होंने कंपनी में 25 साल और 10 साल की सेवा पूरी कीहै।उन्होंने कर्मचारियों के उत्साह और समर्पण की सराहना की और सौर पीवी, रेलवे इलेक्ट्रॉनिक्स, रणनीतिक इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य व्यावसायिक क्षेत्रों में कंपनी को अग्रणी बनाने के लिए अधिक से अधिक प्रयासों का आह्वान किया।उन्होंने कोविड-19 लॉकडाउन अवधि के दौरान आवश्यक सेवाएं  प्रदान करने वाले कर्मचारियों द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की औरस्वच्छता कार्यकर्ताओं, वॉच एंड वार्ड और सीईएल के उन कर्मचारियों को सराहना प्रमाणपत्र वितरित किए जिन्होंने कंपनी के आवश्यक कार्यों को कोविड-19 लॉकडाउन अवधि के दौरान चालू रखा।

भोलानाथ सरकार, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, सीईएल, श्री पंकज मल्होत्रा, कार्यकारी निदेशक - वित्त, सीईएल, श्री के पी चौहान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, केसरिया फाउंडेशनऔर अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में एक स्वच्छता कार्यकर्ता को सराहना प्रमाण पत्र देते हुए।

इस अवसर पर केसरिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री के. पी.चौहान और सलाहकार श्री अम्बर स्वामी उपस्थित थे। केसरिया फाउंडेशन  एक गैर सरकारी संगठन है जो उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में सामाजिक उत्थान के लिए काम करता है और जिसने कोविड-19 के लॉकडाउन की अवधि के दौरान प्रवासी मजदूरों को भोजन और अन्य सुविधाओं की व्यवस्था की और आवारा पशुओं को खाना खिलाने का कार्य किया है।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment