Close X
Wednesday, September 23rd, 2020

ऐसा करने से आपके घर का वास्तु दोष दूर हो जाएगा

घर के अंदर से नकारात्मक ऊर्जा खत्म करने के लिए पोंछे के पानी में नमक डालकर लगाए। रात को सोने से पहले पानी में नमक मिलाकर हाथ पैर धोएं इससे आपकी थका दूर हो जाएगी और नींद अच्छी आएगी।

नमक का इस्तेमाल हम अपने खाने का स्वाद बढ़ाने के साथ-साथ खुद को बुरी नजर से बचाने के लिए भी करते हैं। हमारे शास्त्रों में नमक को चंद्र और शुक्र का प्रतिनिधि माना गया है। नमक से कई ऐसे वास्तु उपाय किए जाते हैं, जिसे करते ही आपकी सारी समस्याएं खत्म हो जाती है। लंबे समय से रुके हुए कार्यों में सफलता मिलने लगती है। इस प्रकारनमक से करें चमत्कारी उपाय :
नमक हमें बुरी नजर से भी बचाता है। अगर किसी व्यक्ति को बुरी नजर लग गई है तो एक चुटकी नमक लेकर तीन बार उनके ऊपर लेकर घुमा दें फिर उस नमक को बाहर फेंक दें। मान्यता है कि ऐसा करने से सभी दोष दूर हो जाते हैं।
कई बार आप अपने घर में वास्तुदोष के वजह से परेशान रहते हैं। ऐसे में आप चाहे तो अपने स्नान घर में शीशे के प्याले में नमक भरकर रख दें। ऐसा करने से आपके घर के अंदर का वास्तुदोष दूर हो जाएगा।
नमक को कभी भी किसी व्यक्ति को अपने सीधे हाथ से नहीं देना चाहिए। कहते हैं सीधे हाथ से नमक देने से इंसान से आपकी लड़ाई हो जाती है। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment