Close X
Tuesday, March 2nd, 2021

BSNL देगा अपने ग्राहकों को  तोहफा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों को तोहफा दिया है। कंपनी ने अपनी लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और FTTH सर्विसेज पर 10 फीसदी डिकाउंट देने का फैसला किया है। हालांकि यह सुविधा सिर्फ सरकारी कर्मचारियों को दी जाएगी। BSNL Kolkata ने इस ऑफर का ऐलान एक ट्वीट के जरिए किया। इसमें बताया गया कि 10 फीसदी का डिस्काउंट 1 फरवरी 2021 से लागू होगा।

अभी मिलता है 5 फीसदी डिस्काउंट
बता दें कि फिलहाल कंपनी अपने ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन प्लान्स पर 5 फीसदी का डिस्काउंट देती है। जिन्हें यह सुविधा मिलती है उनमें सेवारत और सेवानिवृत्त केंद्र सरकार/राज्य सरकार/पीएसयू कर्मचारी (मौजूदा और नए) शामिल हैं। कंपनी ने वर्तमान 5 फीसदी डिस्काउंट को ही बढ़ाकर 10 फीसदी करने का फैसला किया है। नई डिस्काउंट स्कीम आने वाले महीनों मे सभी सर्किल्स में लागू की जाएगी।

 देश के पहले 5G स्मार्टफोन पर 7,000 रुपये का डिस्काउंट, शुरू हो रही Realme की सेल

BSNL लाई नया प्लान
बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में कंपनी प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान लेकर आई थी। बीएसएनएल ने 398 रुपये का डेटा वाउचर लॉन्च किया था। यह प्लान अनलिमिटेड डेटा के साथ लोकल और नेशनल कॉल्स ऑफर करता है। प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है और ग्राहकों को रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी दी गई है। हालांकि यह प्लान फिलहाल चेन्नई और हरियाणा सर्किल्स के लिए ही
 75GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग, इन सस्ते पोस्टपेड प्लान्स में कई धांसू फायदे

फ्री मिल रहा सिम कार्ड
डिस्काउंट ऑफर के अलावा कंपनी ने फ्री सिम का ऑफर भी चलाया हुआ है। यह ऑफर 31 जनवरी 2021 तक चलेगा। कंपनी की मानें तो सभी नए ग्राहकों को बीएसएनएल का सिम खरीदने पर कोई चार्ज नहीं देना होगा। बता दें कि सिम कार्ड के लिए आमतौर पर 20 रुपये लिए जाते हैं। हालांकि मुफ्त सिम तभी मिलेगा जब ग्राहक को सिम खरीदने के बाद 100 रुपये का FRC (फर्स्ट रिचार्ज कूपन) रिचार्ज कराएंगे। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment