Boycott Film Jawan : बायकॉट गैंग से बचने के लिए मां वैष्णो देवी की शरण में पहुंचे Shahrukh Khan

0
2

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। मेकर्स और सितारे इस बात से काफी परेशान हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने आधी रात में कुछ साथियों के साथ मां वैष्णों के दरबार में हाजिरी लगाई है। बता दें कि इस अगले महीने शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है।

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर काफी समय से बायकॉट अभियान भी चल रहा है। ऐसे में शाहरुख खान का मां वैष्णों के दरबार में हाजिरी लगाना मायने रखता है।

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को लेकर बायकॉट अभियान चल रहा था, माना जा रहा है कि इस विरोध को शांत करने के लिए ही वह मां के दर पर पहुंचे हैं। बता दें कि इससे पहले वह 2 दिसंबर को मक्का भी गए थे। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि मां वैष्णों देवी मंदिर का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने काले रंग की हुडी पहनी है और उन्होंने अपना सिर ढंक रखा है। उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन अभिनेता के साथ चल रही सिक्योरिटी की वजह से दावा किया जा रहा है कि वह शाहरुख खान ही हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
इससे पहले शाहरुख खान का उमराह करते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अहराम (उमराह करने के वक्त पहना जाना वाला कपड़ा) बांधे हुए थे। बता दें कि शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्मों, ‘पठान’, ‘जवान’ और डंकी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में साउदी अरब में फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म की है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। PLC/GT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here