बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर जेसीबी चलाने के बाद बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने अब फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को कारण बताओ नोटिस भेजा है। बीएमसी का आरोप है कि मनीष ने अपने ऑफिस में अनाधिकृत परिवर्तन किए हैं। इसके लिए बीएमसी ने उन्हें नोटिस भेजकर सात दिनों के अंदर जवाब मांगा है।

मालूम हो कि बीएमसी ने बुधवार को अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ दिया। इससे पहले बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजकर कहा कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन किए गए हैं। इसके बाद बीएमसी ने कार्रवाई कर ऑफिस में कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। वहीं, कंगना ने इस कार्रवाई को बदले की भावना बताया था। जिस वक्त कंगना के ऑफिस पर बीएमसी जेसीबी चला रही थी, उस वक्त वह मुंबई पहुंचने के लिए सफर कर रही थीं। हालांकि, कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया, जिस पर कोर्ट ने रोक लगाने का आदेश दिया है।

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उनके मुताबिक पुलिस और बीएमसी के लोग हथौड़ा और बुलडोजर के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा- बाबर और उसकी सेना। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और फोटो के साथ पाकिस्तान शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने लिखा, -मैं कभी गलत नहीं हूं और मेरे दुश्मन बार-बार साबित कर देते हैं। यही कारण है कि मेरा मुंबई अब पीओके है।

एक्टर अनुपम खेर ने कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई की निंदा की। उन्होंने ट्वीट किया, ”गलत गलत गलत है। इसको bulldozer नही  #Bullydozer कहते है। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना रनौत के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर हुआ है। अफसोस अफसोस अफसोस है।” PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here