Close X
Sunday, October 24th, 2021

70 साल की हमारी सारी मेहनत भाजपा ने केवल सात वर्षों में बेच दी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी  ने रोजगार के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोलते हुए रविवार को कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के शासन तले सप्ताहिक छुट्टी और कार्य दिवस के बीच का अंतर समाप्त हो गया है, क्योंकि नौकरियां ही नहीं हैं. गांधी ने ट्विटर पर अमेरिका की प्रमुख वाहन विनिर्माता कंपनी फोर्ड द्वारा भारत में कारों का उत्पादन बंद करने की घोषणा संबंधी एक मीडिया रिपोर्ट को टैग किया, जिसमें उद्योग के अंदरूनी सूत्र के हवाले से कहा गया है कि 4,000 से अधिक छोटी फर्में बंद हो सकती हैं.


राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, भाजपा सरकार का विकास ऐसा कि रविवार-सोमवार का फर्क ही खत्म कर दिया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, जब नौकरियां ही नहीं हैं तो क्या रविवार, क्या सोमवार. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने सात साल में सब कुछ बेच दिया जो कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों ने 70 साल में बनाया था.


कांग्रेस से संबद्ध नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुंबई आतंकी हमलों के समय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को एक कमजोर प्रधानमंत्री करार दिया गया था, लेकिन मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पुलवामा हमले के समय सवाल तक नहीं किया.


उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस हमेशा देश को खड़ा करने वाला स्तंभ रही है और 70 साल की हमारी सारी मेहनत भाजपा ने केवल सात वर्षों में बेच दी. जब मुंबई पर हमला हुआ था, तो मनमोहन सिंह को मीडिया ने एक कमजोर प्रधानमंत्री कहा था. पुलवामा हमले के वक्त मीडिया ने सवाल भी नहीं उठाए. उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान कड़ी मेहनत करने के लिए एनएसयूआई के सदस्यों की प्रशंसा की. PLC
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment