बिग बॉस 14 का धमाकेदार आगाज – राधे मां ने किया डांस

0
15

बिग बॉस 14 का धमाकेदार आगाज हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के साथ शो को नया ट्व‍िस्ट मिल गया है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स शामिल हो चुके हैं, लेक‍िन सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट तो राधे मां लेकर आई हैं. रव‍िवार का एप‍िसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.  बिग बॉस 14 के रव‍िवार के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें राधे मां घर के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आ रही हैं. उनकी एंट्री पर घर के सभी सदस्य उनका ताल‍ियों के साथ स्वागत करते हुए ‘राधे मां’ का नारा लगाते नजर आएंगे.
 राधे मां को बिग बॉस का घर पसंद आया है. यहां आते ही उन्होंने कंटेस्टेंट्स को उपदेश दिए हैं. वे कहती हैं- ‘जिस बच्चे के ऊपर मां खुश होती है वो बच्चा भी खुश रहता है.’
 राधे मां की इस बात के साथ सभी उनका आशीर्वाद लेने जाते हैं. प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला को सिर झुकाए उनसे आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है. इस दौरान सभी राधे मां का नारा लगाते हैं. तो रव‍िवार के इस एप‍िसोड में राधे मां की कहानी तो दिलचस्प होने वाली है, इसका अंदाजा प्रोमो से ही लगाया जा सकता है. राधे मां बिग बॉस के घर को देखकर काफी खुश हैं. उन्होंने कहा था कि इस बार शो खूब चलेगा.
 राधे मां ने घर में शेरावाली के जयकारे लगाए. साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी बिग बॉस उन्हें बुलाएंगे वो पूरे दिल से आएंगी. बता दें, शो में राधे मां कंटेस्टेंट बनकर नहीं आई हैं.
 वहीं बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तो वे इस बार हिना खान और गौहर खान के साथ शो के कंटेस्टेंट्स को जज कर रहे हैं. पहले दिन तीनों स्पेशल ऑड‍ियंस बने थे जो कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री को लेकर फैसला सुना रहे थे.
 सिद्धार्थ को लेकर घर में आने वाले लगभग सभी कंटेस्टेंट ने उनके अग्रेस‍िव नेचर को उनका निगेट‍िव प्वाइंट बताया. हालांकि सिद्धार्थ कंटेस्टेंट्स की इन बातों से नाराज नहीं हुए.
 गौहर और हिना के साथ मिलकर उन्होंने कंटेस्टेंट्स का टेस्ट भी लिया. जैस्मिन भसीन के तो सिर पर बोतल फोड़ी गई, बाल काटे गए. हालांकि ये सब बस उनका रिएक्शन देखने के लिए था, जिसमें जैस्म‍िन पास हो गईं.
वहीं घर में पहले दिन ही कंटेस्टेंट्स के बीच कैटफाइट शुरू हो गई. इसकी शुरुआत जैस्म‍िन भसीन और निक्की तंबोली से हुई है. दोनों के बीच बर्तन धोने को लेकर बहस हुई जिसके बाद दोनों ही रोती नजर आईं.
 मालूम हो कि शो में कुल 11 कंटेस्टेंट्स हैं. यह शन‍िवार और रव‍िवार को रात 9 बजे कलर्स पर प्रसार‍ित होगा. वहीं सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे इसे देख सकेंगे.  PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here