Close X
Saturday, December 4th, 2021

वापस NCB ऑफिस लाया गया आर्यन खान

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक क्रूज पर शनिवार को छापेमारी की थी जिसके बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। आरोप है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी। इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया। आर्यन एक दिन के लिए (4 अक्टूबर तक) एनसीबी की कस्टडी में हैं।  दूसरी ओर आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने बीते दिन कोर्ट में कहा कि ‘आर्यन को क्रूज पार्टी में इन्वाइट किया गया था और वह मेहमान के तौर पर गए थे। उनके बैग से कुछ भी नहीं मिला है।‘ आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। उनके वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में पैरवी करेंगे।

आर्यन खान सहित अन्य लोग एनसीबी ऑफिस रवाना हो गए हैं। आर्यन के साथ ही अरबाज और मुनमुन को जेजे हॉस्पिटल पहुंचे जहां उनका दोपहर करीब 1.30 बजे मेडिकल हुआ और आरटीपीसीआर के लिए डॉक्टर ने स्वैब भी लिया। माना जा रहा एनसीबी उनकी कस्टडी की मांग कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो आर्यन की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। दरअसल बीती रात को एनसीबी ने कई जगहों पर छापेमारी की जिसमें कुछ ऐसे लिंक मिले हैं जिसके बारे में आर्यन से पूछताछ हो सकती है।

क्रूज पर चेकिंग के दौरान आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में चरस मिली थी। वहीं एनसीबी से जुड़े सोर्सेज ने बताया कि आर्यन ने अपने बयान में बताया कि यह चरस उनके और अरबाज के लिए ही थी। रिपोर्ट्स में यह भी पता चला है कि एनसीबी ने काफी प्लानिंग के साथ क्रूज पर रेड की थी। उन्हें कहीं से इसकी सूचना मिली थी जिसके बाद पूरा प्लान बनाया गया था। अफसर क्रूज पर टिकट लेकर पैसेंजर बनकर गए थे। वहां चेकिंग के दौरान आर्यन घबरा गए तो उन्हें शक हुआ। इसके बाद जब अच्छी तरह तलाशी ली गई तो अरबाज के जूते में चरस निकली। आर्यन का केस जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे देख रहे हैं। PLC

Comments

CAPTCHA code

Users Comment