Close X
Saturday, November 27th, 2021

जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे को मिली जबरदस्त सफलता

आई एन वी सी न्यूज़  
नई  दिल्ली ,

प्रसारित होने के केवल 1 सप्ताह के भीतर, बिन्नू ढिल्लों और जसविंदर भल्ला अभिनित्त ‘जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे’ को 190+ देशों के मंच पर शानदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म को शानदार समीक्षा और सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है, जिसके चलते इसे देखने की आवश्यकता बढ़ गयी है।


ज़ी 5 इंडिया के चीफ व्यापारी ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “एक मार्केट लॉन्च की योजना बनाना और इसकी सफलता को जल्दी देखना बहुत अच्छा लगता है, इसके लिए प्रतिभा और हमारी अद्भुत टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत का धन्यवाद। हम पंजाबी फिल्म उद्योग को एक अच्छे कारोबार के रूप में लेकर आश्वस्त थे और जानते थे कि अगर सार्थक व मनोरंजक सामग्री यहां प्रस्तुत की जाती है, तो निश्चित रूप से इसे एक शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी। 'पुआड़ा' पर हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उसके साथ हम यह देखने के लिए उत्सुक थे कि दर्शक 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे और हमें खुशी है कि यह बेहद सकारात्मक रहा है। हमने आगे और पंजाबी फिल्मों को लाने का वादा किया था और उसे बखूबी निभाएंगे, आगे और भी बहुत कुच्छ दिखाने क लिये त्यार है |”


निर्माता हरमन बवेजा और विक्की बाहरी ने कहा, “हम 'गो' शब्द से उत्साहित थे क्योंकि हमने ओटीटी पर पहली पंजाबी फिल्म का प्रीमियर करने के लिए कमर कस ली थी! 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' ने भारत के घरेलू प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर एक सफल लॉन्च देखा और दुनिया भर से फिल्म को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम ज्यादा खुश नहीं हो सकते हैं! भविष्य में इस तरह के कई सहयोगों की प्रतीक्षा कर रहा हूं और पूरी टीम का आभारी हूं!”

 

एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा, 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' एक ऐसे परिवार की कहानी पर आधारित है, जो एक बुजुर्ग जोड़े के अप्रत्याशित परिवार नियोजन से निपटता है, जिस से  सामाजिक शर्मिंदगी होती है। फिल्म न केवल एक सामाजिक संदेश सांझा करती है, बल्कि परिस्थितिजन्य कॉमेडी में लिपटे पारिवारिक मूल्यों को भी परिभाषित करती है।


ज़ी 5 ने बवेजा स्टुडिओज़ के साथ मिलकर ओटीटी पर पहली पंजाबी फिल्म पेश की। फिल्म में बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला, सीमा कौशल और पुखराज भल्ला के साथ पंजाबी मनोरंजन उद्योग में मनिंदर सिंह, दीपाली राजपूत, भूमिका शर्मा और अरमान अनमोल जैसे नए प्रतिभाशाली कलाकार हैं। फिल्म केनी छाबड़ा द्वारा निर्देशित और नरेश कथूरिया द्वारा लिखित है।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment